Follow Us On Goggle News

Bihar Crime News : जमीन बेचकर कराया पत्नी का इलाज, नाराज भाइयों ने सगे भाई पर किया जानलेवा हमला.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Crime News : पश्चिम चंपारण जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में भाइयों ने सगे भाई पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में जमुना साह गंभीर रूप से घायल हो गए. उनकी पत्नी मालती देवी की भी पिटाई की गई.

Bihar Crime News : बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में जमीन विवाद (Fight For Land Dispute) में सगे भाई ने भाई पर जानलेवा हमला किया. जमुना साह की पत्नी बीमार थी. उन्होंने अपने हिस्से की जमीन बेचकर पत्नी का ऑपरेशन कराया था. इस बात से नाराज सगे भाइयों ने जमुना साह और उनकी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. जमुना साह की स्थिति नाजुक है.

घटना नौतन प्रखंड (Nautan Block) के जगदीशपुर ओपी थाना क्षेत्र के बरदाहा पंचायत के बनहौरा बाजार स्थित सोता टोला की है. जमीन विवाद को लेकर भाई पर सगे भाइयों ने हमला कर दिया, जिससे 60 साल के जमुना साह गंभीर रूप से घायल हो गए. उनकी पत्नी मालती देवी की भी लाठी से पिटाई की गई. दोनों को इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया लाया गया. डॉक्टरों ने नाजुक स्थिति देखते हुए जमुना साह को पटना रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime News : बिहार STF की बड़ी कार्रवाई, हथियार के साथ तीन कुख्यात गिरफ्तार.

“मेरे पति पांच भाई हैं. जमीन में मेरा भी हिस्सा है. अपने हिस्से की जमीन बेचकर मैंने इलाज कराया था. वे लोग कह रहे हैं कि बाकी जमीन लिख दो. मेरे पति ने कहा कि अभी जमीन नहीं दूंगा. अभी हमलोगों का जीवन है. दरवाजे के पीछे से आकर उनलोगों (वीरेंद्र साह, सुरेंद्र शाह, बिंदेश्वरी साह, सिकंदर शाह और रंजन साह) ने हमला कर दिया. हम दोनों को लाठी और ईंट से मारा.”– मालती देवी, जमुना साह की पत्नी

मालती देवी ने बताया कि उनकी कोई संतान नहीं है. मेरे इलाज के लिए जमुना साह ने अपने हिस्से की कुछ जमीन बेच दी थी. बाकी जमीन उनके चार भाई जबरदस्ती अपने-अपने नाम लिखवाना चाहते थे. जमुना साह ने मना किया तो सभी ने मिलकर हमला कर दिया.’ घटना की जानकारी मिलते ही जगदीशपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची.

“फिलहाल किसी भी पक्ष से कोई आवेदन नहीं मिला है. स्थानीय लोगों की सूचना पर मामले की जांच चल रही है. मामले में जो भी दोषी होगा उसके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.”– नवीन कुमार, थानाध्यक्ष, जगदीशपुर थाना.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page