Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : दस रुपए से भी सस्ती जिन्दगी! समस्तीपुर में मामूली विवाद बना मौत की वजह.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार के समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र में एक नाविक को एक व्यक्ति से नाव का 10 रुपए भाडा लेना महंगा पड़ गया. इस 10 रुपए की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.

समस्तीपुर जिले के बिथान थाना के बनभौरा गांव में नाव के किराया के नाम पर मात्र दस रुपये वसूलने के विवाद में नाव चलाने वाले किशोर की गोली मार कर हत्या कर दी गई। युवक को आज सोमवार की सुबह उस समय गोली मारी गई जब वह अपने घर के समीप सड़क किनारे खड़ा था। मृतक शिकन यादव (17) बनभौरा गांव निवासी ओमप्रकाश यादव का बेटा था। गांव में आई बाढ़ की वजह से आवागमनके लिए लोगों को नाव का सहारा लेना पड़ता है। जानकारी मिली है कि सिकिल यादव इन दिनों नाव चलाता था। वह लोगों से किराया लेकर नदी पार कराता था।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि बिथान थाना क्षेत्र बनभौर गांव निवासी नाव चालक शिकन यादव की सोमवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई. ग्रामीण की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : बिहार के स्कूलों में प्रिंसिपल की नियुक्ति को लेकर सीएम नीतीश का बड़ा ऐलान, शिक्षकों को करना हो ये काम.

बिथान के थाना प्रभारी मोहम्मद खुशमुद्दीन ने बताया कि मृतक के परिजनों का आरोप है कि शिकन यादव नाव चलाने का काम करता है. इसी दौरान रविवार को एक युवक से नदी पार कराने के लिए 10 रुपए नाव का किराया मांगने पर विवाद हुआ था और युवक ने उसे देख लेने की धमकी दी थी.

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोप है कि शिकन सोमवार को अहले सुबह अपने घर के सामने सड़क के किनारे खड़ा था, उसी दौरान उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के परिजन के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी बिथान थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें दो लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. आरोपियों की गिरतारी के लिए छापेमारी की जा रही है. हत्या की इस खबर के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page