Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : दूसरी शादी के लिए पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, फिर शौचालय की टंकी में फेंका शव.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बेगूसराय में पति ने पत्नी की डब्बू से पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद लाश को शौचालय में फेंक दिया. आरोप है कि पति ने दूसरी शादी करने के लिए पहली पत्नी की हत्या कर दी है.

बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसकी लाश को शौचालय की टंकी में फेंक दिया. पति ने अपने दो छोटे-छोटे बच्चों के सामने ही डब्बू से पीट-पीटकर मार डाला. घटना खंजहापुर पंचायत के वार्ड नंबर 16 के सूरजनगर गांव (Surajnagar Village) की है. एक दिन पहले ही पति ने ससुरालवालों को फोन कर कहा था कि हत्या कर दूसरी शादी कर लूंगा. मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि दूसरी शादी करने के लिए पहली पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है.

बुधवार की दोपहर शौचालय की टंकी में शव मिलने की खबर सुन कर इलाके के लोग इकट्ठा हो गए. घटना के बारे में लोगों का कहना था कि पति शराब पीता था. शराब के नशे में ही उसने इस घटना को अंजाम दिया होगा. घटना के बाद मृतका के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. शव को शौचालय की टंकी से बाहर निकाला और पुलिस को इसकी सूचना दी.

यह भी पढ़ें :  Bihar Prithvi Diwas 2021 : एक साल में पांच करोड़ पौधे लगाने का CM नीतीश ने दिया टारगेट, कहा- हरियाली है बहुत जरूरी.

घटना के बाद परिजनों ने चेरिया बरियारपुर-छौड़ाही मुख्य मार्ग को चार घंटों तक जाम कर दिया. पुलिस की देरी से पहुंचने के कारण ग्रामीण आक्रोशित थे. पुलिस चार घंटे के बाद पहुंची. काफी मशक्कत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. घटना के बाद पति के परिवार के सारे लोग घर से फरार हो गए हैं.

बता दें कि चेरिया बरियारपुर थाना के एसआई भोला शर्मा अपने दलबल के साथ पहुंचे थे. लोगों को समझा-बुझा कर जाम को समाप्त कर शव को सदर अस्पताल बेगूसराय पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी दें कि मृतका ज्योति कुमारी की बेटी अदिति कुमारी और बेटे आदर्श कुमार ने कहा कि उसके पापा ने मां को डब्बू से पीट-पीट कर मार डाला.

मृतका के मामा रणधीर कुमार ने बताया – ‘ज्योति के पति ने दूसरी शादी के लिए पहली पत्नी की हत्या कर दी है. एक दिन पहले ही फोन पर धमकी दे रहा था कि मैं इसकी हत्या कर दूसरी शादी कर लूंगा.’


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page