Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : अपराधियों ने दिनदहाड़े डीटीओ कर्मी को मारी गोली, हालत गंभीर, लूटपाट के दौरान घटना की आशंका.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

Bihar Crime: पूर्वी चंपारण जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है. अपराधियों ने दिनदहाड़े डीटीओ कर्मी को मारी गोली, हालत गंभीर, लूटपाट के दौरान घटना की आशंका.
● परिजनों ने बताया कि डीटीओ कर्मी का पूर्व से किसी से कोई विवाद नहीं है.
● सोमवार की सुबह वे अपने घर बंजरिया से सीवान ड्यूटी पर जा रहे थे.
● इसी क्रम में अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

 

Bihar Crime : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है. अपराधी एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिला मुख्यालय मोतिहारी का है, जहां सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े डीटीओ कार्यालय के कर्मी को गोली मार दी. गोलीबारी की घटना में डीटीओ कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी अनुसार मोतिहारी के सिसवा अजगरी का रहने वाला डीटीओ कर्मी विकास सिंह सोमवार सुबह अपने घर से सिवान ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime News : जमीन बेचकर कराया पत्नी का इलाज, नाराज भाइयों ने सगे भाई पर किया जानलेवा हमला.

लूटपाट के दौरान घटना आशंका : इसी दौरान जिले के कोटवा थाना क्षेत्र के एनएच-28 स्थित बेलवा माधो पर अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर कोटवा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जख्मी को अस्पताल पहुंचाया. बताया जाता है कि लूट के दौरान कर्मी को गोली मारी गई है. फिलहाल निजी अस्पताल में भर्ती शख्स की हालत नाजुक बनी हुई है. युवक सीवान डीटीओ कार्यालय में डाटा ऑपरेटर पद पर कार्यरत है.

परिजनों ने विवाद से किया इंकार : इधर, घटना के बाद कोटवा पुलिस घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. अपराधियों को चिन्हित करने की कार्रवाई जारी है. घटना की सूचना मिलते ही डीटीओ कर्मी के परिजनों और गांव में कोहराम मच गया है. परिजन आनन फानन निजी अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने बताया कि डीटीओ कर्मी का पूर्व से किसी से कोई विवाद नहीं है. परिजनों की मानें तो सोमवार की सुबह वे अपने घर बंजरिया से सीवान ड्यूटी पर जा रहे थे. इसी क्रम में अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page