Follow Us On Goggle News

Bihar Crime: अपराधियों ने कॉल कर व्यवसायी को घर से बुलाया बाहर, फिर गोली मारकर कर दी हत्या.

इस पोस्ट को शेयर करें :

घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी इंद्रप्रकाश ने बताया कि दो बाइक से चार की संख्या में अपराधी आए थे, जिन्होंने व्यवसायी को गोली मार दी. अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मृत्यु हो गई.

बिहार के सुपौल जिले में बेखौफ अपराधियों ने घर से बाहर बुलाकर व्यवसायी की हत्या कर दी. घटना जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के श्याम नगर चौक की है, जहां बाइक से चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने किराना व्यवसायी विनोद चौधरी को गोलियों से छलनी कर दिया और मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने आनन फानन उन्हें पिपरा पीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इलाके के लोग हैं काफी आक्रोशित : इधर, हत्या कर भागने के क्रम में अपराधी अपनी बाइक घटनास्थल पर ही छोड़ भागे, जिसे घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पिपरा थाने की पुलिस ने जब्त कर लिया. बताया जाता है कि अपराधियों ने पहले व्यवसायी विनोद चौधरी को फोन कर बाहर बुलाया और फिर उसकी गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके के लोग काफी आक्रोशित हैं.

यह भी पढ़ें :  Love Marriage : 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे'... प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, बोली- भरो मेरी मांग

सड़क जाम कर किया हंगामा : गुस्साए लोगों ने एनएच-106 को श्यामनगर के समीप जाम कर दिया है. वहीं, अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. स्थानीय लोगों का कहना है कुछ महीने पहले भी पिपरा थाना क्षेत्र में ही अपराधियों द्वारा रंगदारी नहीं देने पर व्यवसायी पिता-पुत्र को गोली मार दी गई थी. इस घटना में पुत्र की मौत हो गई थी.

जल्द सलाखों के पीछे होंगे अपराधी : इधर, घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी इंद्रप्रकाश ने बताया कि दो बाइक से चार की संख्या में अपराधी आए थे, जिन्होंने व्यवसायी को गोली मार दी. अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मृत्यु हो गई. जब लोगों द्वारा उन्हें खदेड़ा गया तो वे एक बाइक छोड़कर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. जल्द ही अपराधियों को पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page