Follow Us On Goggle News

Bihar Crime : बिहार में वर्दी वाला गुंडा ! महिला सिपाही को नशीला पदार्थ सुंघाकर ASI ने किया दुष्कर्म.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Crime: पीड़िता ने ये भी बताया कि उसकी एफआईआर दर्ज नहीं की जा रही है. वरीय अधिकारियों से मिलने भी नहीं दिया जाता है. फिलहाल अब इस मामले में जांच शुरू हो गई है.
Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपु में पदस्थापित एएसआई जितेंद्र पासवान पर एक महिला सिपाही ने गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला सिपाही का कहना है कि एएसआई ने शादी का झांसा देकर तीन साल तक यौन शोषण किया है. इस मामले में पीड़िता ने राष्ट्रीय महिला आयोग, राज्य महिला आयोग और वरीय पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर इसकी शिकायत कर चुकी है. मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी जयंतकांत ने भी डीएसपी हेडक्वार्टर और महिला थानेदार को जांच का आदेश दिया है. जंयतकांत ने कहा कि जितेंद्र पासवान को लाइन हाजिर किया गया है. इंटरनल कमेटी का भी गठन किया गया है. पीड़िता का मेडिकल भी कराया जाएगा. रिपोर्ट में जो भी आएगा उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.

क्या है पूरा मामला? : महिला सिपाही के अनुसार, तीन साल पूर्व वह कांटी थाने में सशत्र बल में तैनात थी. यहां जितेंद्र कुमार मुंशी के पद पर कार्यरत था. कांटी थाने में दोनों की पहचान हुई. इसके बाद जितेंद्र ने पीछा करना शुरू कर दिया. उस पर दबाव डालकर ( Bihar Crime ) उसे परेशान करने लगा. इसके बाद पीड़िता ने ब्रह्मपुरा में किराए पर कमरा ले लिया. इसके बाद भी एएसआई ने पीछा करना बंद नहीं किया. एक दिन अचानक एएसआई उसके कमरे पर आया और उसे कुछ सुंघाने के बाद बेहोश कर दिया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म करने लगा.

यह भी पढ़ें :  Raksha Bandhan 2021: बिहार में परिवहन विभाग ने दीदियों को दी 'राखी गिफ्ट, रक्षाबंधन पर सिटी सर्विस की बसों में मुफ्त यात्रा कर सकेंगी महिलाएं.

पीड़िता ने विरोध किया तो एएसआई जितेंद्र पासवान ने उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया और कहने लगा कि वह अविवाहित है और शादी करना चाहता है. इस बीच उसने महिला सिपाही की कुछ अश्लील तस्वीर ले ली, वीडियो भी बना लिया. इसके बाद लगातार उसके साथ संबंध ( Bihar Crime ) बनाता रहा. जब महिला सिपाही को पता चला कि एएसआई शादीशुदा है तो वह उससे दूरी बनाने लगी. एएसआई का कई लड़कियों से संबंध होने की जानकारी मिली जिसके बाद पीड़िता ने इस संबंध का विरोध करना शुरू कर दिया. इससे वह आगबबूला हो गया और महिला सिपाही के विरोध को वह बर्दाश्त नहीं कर सका.

महिला सिपाही को दी बर्बाद करने की धमकी : एक दिन उसके कमरे पर पहुंचा और जान मारने की नीयत से उसपर फायरिंग ( Bihar Crime ) भी की. हालांकि, पीड़िता उससे मिन्नत करने लगी तब उसकी जान बची. बाद में कॉल कर उससे माफी भी मांगी और भविष्य में ऐसा नहीं करने की बात कही. इस दौरान एएसआई ने कहा कि उसका संबंध एक वरीय पुलिस अधिकारी के रीडर से भी है. वह उसे बर्बाद कर देगा. महिला सिपाही ने तंग आकर कमरा छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : मुजफ्फरपुर में इंजीनियर की गाड़ी से 18 लाख रुपये बरामद, स्कार्पियो में नोट भरकर जा रहे थे पटना.

इसके बाद महिला सिपाही की पोस्टिंग जिले के दूसरे थाने में हो गई. इसके बाद भी तीन माह पूर्व एएसआई वहां भी पहुंच गया. उसके साथ मारपीट कर संबंध बनाया. वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी तक दे डाली. पीड़िता ने ये भी बताया कि उसकी एफआईआर दर्ज न( Bihar Crime ) हीं की जा रही है. वरीय अधिकारियों से मिलने भी नहीं दिया जाता है. फिलहाल अब इस मामले में जांच शुरू हो गई है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page