Follow Us On Goggle News

Arrah Suicide Case : पंखे से लटकी मिली युवती की लाश, मंगलवार को कोर्ट में देने वाली थी गवाही, घर में मचा कोहराम.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Arrah Suicide Case: भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के सहजौली गांव की घटना है. रविवार की रात खाना खाकर अपने कमरे में वह अकेले सोई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Arrah Suicide Case : भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के सहजौली गांव में कोर्ट में गवाही के पहले ही सोमवार की सुबह पंखे से लटकी एक युवती की लाश मिली है. सूचना मिलते ही शाहपुर थाना इंचार्ज नित्यानंद शर्मा अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. कुछ लोगों से पूछताछ की और शव का आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. मृतका सहजौली गांव निवासी श्रीकांत यादव की 20 वर्षीय पुत्री रश्मि कुमारी है.

पिता श्रीकांत यादव ने बताया कि रविवार की रात खाना खाकर अपने कमरे में वह अकेले सोई थी. सोमवार की सुबह जब उसकी मां शकुंतला देवी उठाने गई तो कमरे से बेटी ने आवाज नहीं दी. काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद जब आवाज नहीं आई तो परिजनों ने उसके कमरे में खिड़की से झांक कर देखा तो उसका शव पंखे से लटक रहा था. इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime जमीनी विवाद में बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला, पीड़ितों ने आरोपी के दरवाजे पर जलाया शव.

मंगलवार को कोर्ट में थी सुनवाई : श्रीकांत यादव ने बताया कि वर्ष 2020 में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुंधुआं गांव निवासी शिक्षक गौरव उर्फ विकास यादव के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी, वह उससे शादी करने को कह रहा था. शादी करने से इनकार करने के बाद उसने वॉट्सएप से उसका फोटो निकाल कर उसके फोटो के साथ अपना फोटो अटैच कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था.

इस संबंध में स्थानीय थाने में 13 जून 2020 को प्राथमिकी दर्ज कराई गई. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. उसी केस में मंगलवार 28 तारीख को इसकी गवाही थी. उसी डिप्रेशन में आकर इसने रविवार की रात पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली. घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page