Follow Us On Goggle News

Breaking News : पुलिस टीम पर हमला कर हत्या के आरोपी को छुड़ाया, थानेदार समेत पांच जवान घायल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

नवादा जिले में पुलिस टीम पर हुई हमले की इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है. पुलिस ने अभी तक इस मामले में कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है और गांव में लगातार रेड कर रही है.

बिहार में एक बार फिर से पुलिस टीम पर हमला हुआ है. ग्रामीणों के द्वारा नवादा (Nawada) जिले के रजौली इलाके में पुलिस टीम पर हमला (Attack On Police Team) किया गया. हत्यारोपी को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया जिसमें रजौली थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी समेत 5 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

घटना उग्रवाद प्रभावित रजौली थानाक्षेत्र के जोगियामारण पंचायत के बरवा गांव की है. इस मामले में पुलिस ने अभी तक कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. घटनास्थल पर नवादा एसपी समेत वरीय पुलिस अधिकारी समेत आसपास के थाने की पुलिस कैम्प कर रही है.

नवादा एसपी डीएस सांवलाराम ने बताया कि बुधवार की देर शाम रजौली थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी दल बल के साथ बरवा गांव सत्येंद्र यादव को गिरफ्तार करने के लिए पहुंचे थे. अभियुक्त की गिरफ्तारी भी हो गई लेकिन लौटते वक्त पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने ईंट-पत्थर, लाठी-डंडे से हमला कर दिया जिसमें थानाध्यक्ष समेत 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

यह भी पढ़ें :  Big Breaking : बहू को किराएदार संग आपत्तिजनक हालत में देख रिटायर्ड फौजी ने बहु सहित 4 लोगों को मार डाला.

घटना की खबर सुन नवादा एसपी डीएस साँवला राम ,एएसपी महेंद्र कुमार बसंती ,डीएसपी रजौली संजय कुमार पांडेय ,डीएसपी पकरी वर्मा मुकेश कुमार शाहा ,एसटीफ बीएमपी जिला पुलिस बल सहित कई थानों की पुलिस गांव पहुंची और सघन तलाशी ली. इस दौरान पुलिस ने दस लोगों को गिरफ्तार किया है. मोके पर वरीय अधिकारियों की टीम मौके पर मौजूद हैं.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को साथ लेकर लौटते वक्त ग्रामीणों ने अचानक हमला कर दिया और अभियुक्त को छुड़ा ले भागे. इस दौरान कोई सपोर्ट टीम नही रहने के कारण पुलिस दोबारा पकड़ने में असफल रही. बाद में भारी पुलिस बल के साथ गांव में सघन छापेमारी अभियान चलाया गया मगर आरोपी फरार हो गया.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page