Follow Us On Goggle News

जहरीली शराब पीने से गई जान? मुजफ्फरपुर में देर रात पार्टी के बाद 6 की संदिग्ध मौत | 6 Die due to Drinking Poisonous Liquor

इस पोस्ट को शेयर करें :

 6 Die due to Drinking Poisonous Liquor : मुजफ्फरपुर में पांच लोगों की संदिग्ध मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, जहरीली शराब ( Poisonous Liquor Death Case ) पीने से मौत हुई है, हालांकि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

 6 Die due to Drinking Poisonous Liquor : बिहार के मुजफ्फरपुर ( Muzaffarpur ) में पांच लोगों की संदिग्ध मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, सरैया थाना ( Saraiya Police Station ) क्षेत्र के रेपुरा-रुपौली गांव के पांच लोगों की मौत गुरुवार देर रात हो गई. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि 6 लोगों की मौत हुई है.

वहीं, शराब पीने से मौत की सूचना पर सरैया थाना पुलिस और एसडीपीओ गांव पहुंचे और मामले की जांच की. पुलिस ने ग्रामीणों से भी पूछताछ की. ग्रामीणों के अनुसार, बुधवार की रात गांव में शराब पार्टी हुई थी. कई लोगों ने एक साथ शराब का सेवन किया था.

 

6 die due to drinking spurious liquor

 

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : गया में बड़ी लूट, अपराधियों ने मिनटों में लूट लिए लाखों रुपये और दो किलो सोना, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात.

‘प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उन्होंने शराब का सेवन किया होगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारण का पता चलेगा.’ – राजेश शर्मा, सरैया रेंज के एसडीपीओ.

मुजफ्फरपुर एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि मामले की जांच जारी है. इस मामले अब तक दो लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है.

बताया जाता है कि गांव के मुन्ना सिंह अवनीश सिंह और विपुल शाही भी शामिल हुए थे. बताया जाता है कि पार्टी के करीब एक घंटे के बाद 5-6 लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी. इसके बाद सभी को सरैया के पास स्थित निजी अस्पताल में चुपके से इलाज कराया गया. जहां गुरुवार की देर रात मुन्ना सिंह, अवनीश सिंह और विपुल शाही की मौत हो गई.

इधर, ग्रामीणों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से 5-6 लोगों की मौत हुई है. तीन का पोस्टमार्टम कराया गया है बाकि शव कहां है, इसकी जानकारी नहीं है.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : फ़िल्मी स्टाइल में इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर पहुंचे अपराधी, ज्वेलरी दुकान में की लाखों की लूट.

बता दें कि कुछ दिन पहले सिवान से भी इसी तरह का मामला सामने आया था. यहां पर जहरीली शराब ( Poisonous Liquor Death Case ) पीने से 5 लोगों की मौत हो गई थी. सिवान एसपी ने इस पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए गुठनी थाना प्रभारी और चौकीदार को निलंबित कर दिया था.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page