Follow Us On Goggle News

Breaking News : मुजफ्फरपुर में इंजीनियर की गाड़ी से 18 लाख रुपये बरामद, स्कार्पियो में नोट भरकर जा रहे थे पटना.

इस पोस्ट को शेयर करें :

इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से सामने आ रही है. एक इंजीनियर की गाड़ी से भारी मात्रा में कैश रुपये बरामद किये गए हैं. वाइट रंग की स्कॉर्पियो कार से 18 लाख से ज्यादा रुपये बरामद किये गए हैं. बताया जा रहा है कि इस गाड़ी में 30 लाख से ज्यादा रुपये कैश में हैं. जिला पुलिस और आयकर विभाग की मामले की जांच में जुटी हुई है.

बिहार के मुजफ्फरपुर और वैशाली जिले की सीमा पर स्थित फकुली ओपी चेक प्वाइंट पर पुलिस ने जांच के दौरान एक इंजीनियर को की स्कॉर्पियो कार से बड़ी मात्रा में कैश रुपये बरामद किया हैं, इंजीनियर का नाम अनिल कुमार है. आरोपी इंजीनियर अनिल कुमार दरभंगा ग्रामीण कार्य विभाग में बतौर अधीक्षण अभियंता के पद पर तैनात हैं.

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक इंजीनियर अनिल कुमार सफेद स्कार्पियो में रुपये भरकर पटना जा रहे थे. तभी पुलिस ने गाड़ी चेकिंग के दौरान उन्हें पकड़ लिया. स्कार्पियो के डिक्की में एक बैग रखा था, जिसमें से 18 लाख से ज्यादा रुपये बरामद किये गए हैं. फिलहाल अधीक्षण अभियंता से फकुली ओपी पर राशि के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है. बताया जाता है कि यह राशि दरभंगा के ही किसी ठेकेदार का है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नही हो सकी है.

यह भी पढ़ें :  नवादा में सड़क निर्माण कंपनी पर बिजली चोरी की प्राथमिकी, विभाग ने लगाया 2 करोड़ 46 लाख का जुर्माना | FIR on Road Construction Company

18 lakh recovered from engineer's car in Muzaffarpur

 

मुजफ्फरपुर (पश्चिम) के सहायक पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद (Syed Imran Masood) ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर फकुली चेक पोस्ट के पास वाहनों की जांच कराई जा रही थी. इसी दौरान एक स्कॉर्पियो से करीब 18 लाख रुपये नकद बरामद किए गए हैं.

उन्होंने बताया कि स्कॉर्पियो दरभंगा ग्रामीण कार्य विभाग में अधीक्षण अभियंता अनिल कुमार की बताई जा रही है, जो उस समय वाहन पर ही सवार थे. उन्होंने कहा कि अधीक्षण अभियंता से पूछताछ की जा रही है तथा यह जानने की कोशिश की जा रही है कि इन रुपयों के आने के माध्यम क्या है.

उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी ग्रामीण कार्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों और संबंधित अन्य विभागों को भी दे दी गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है.

स्कॉर्पियों के चालक सरोज कुमार सिंह (सीतामढ़ी के रामपुर कोरिगांवा निवासी) को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उल्लेखनीय है कि बिहार में पंचायत चुनाव के मद्देनजर विभिन्न जगहों पर पुलिस द्वारा वाहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page