Follow Us On Goggle News

Corona Update : केरल से बिहार आने वाले यात्रियों की एयरपोर्ट और स्टेशन पर होगी कोरोना जांच, विशेष जांच दल की होगी तैनाती.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

कोरोना संक्रमण के तीसरी लहर को देखते हुए केरल से बिहार आने वाले यात्रियों की एयरपोर्ट और स्टेशन पर होगी कोरोना जांच, विशेष जांच दल की होगी तैनाती.

 

केरल से पटना और बिहार के अन्य शहरों में आनेवाले रेलयात्रियों की कोरोना जांच होगी। यह जांच रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर की जाएगी। इसके लिए वहां विशेष जांच कैंप व कर्मियों की तैनाती होगी। यह जानकारी सिविल सर्जन डॉ. विभा सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि विभागीय निर्देशानुसार पटना जंक्शन, दानापुर स्टेशन पर केरल के यात्रियों की जांच होगी।

इसके अलावा एयरपोर्ट पर भी जांच की जाएगी। यह जांच एंटीजन किट से की जाएगी। वे यात्री जांच से बच जाएंगे जिनके पास तीन दिन की समय-सीमा के भीतर की आरटीपीसीआर जांच होगी। डॉ. सिंह ने बताया कि जांच में जो पॉजिटिव पाए जाएंगे उनको आइसोलेशन सेंटर में क्वारंटाइन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  Corona Update : 72 घंटे में कोरोना से दूसरी मौत, पटना AIIMS में रिटायर्ड IAS अधिकारी ने तोड़ा दम.

डॉ. सिंह ने बताया कि केरल में एक बार फिर कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। वहां कार्यरत बिहार के निवासियों की बड़ी संख्या में वापसी की आशंका जताई जा रही है। ऐसे में संक्रमण को रोकने के लिए यात्रियों की जांच की कार्रवाई शुरू की जा रही है।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page