Follow Us On Goggle News

UPPCL Recruitment 2022 : यूपी पावर कॉर्पोरेशन में सरकारी नौकरी पाने का मौका ! कैंप असिस्टेंट के पदों पर निकली भर्ती, यहां देखें डिटेल्स.

इस पोस्ट को शेयर करें :

UPPCL Camp Assistant Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इस वैकेंसी में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए.

 

UPPCL Camp Assistant Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से कैंप असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है. यूपी में सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए शानदार मौका सामने आया है. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 25 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. हालांकि, अभी इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है. यूपीपीसीएल की ओर से इस भर्ती के लिए शॉर्ट नोटिफिकेशन जारी हुई है. इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाएगी. आवेदन शुरू होने के बाद इच्छुक उम्मीदवार UPPCL की ऑफिशियल वेबसाइट- upenergy.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे.

 

यह भी पढ़ें :  RRB NTPC Result 2021: जानिए कब आयेगा आरआरबी एनटीपीसी का रिजल्ट, ये है चेक करने का तरीका.

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) की ओर से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 मई 2022 से शुरू हो जाएगी. इसमें आवेदन करने वाले उम्मीदवार 15 जून 2022 तक एप्लीकेशन फॉर्म भर सकेंगे. वहीं आवेदकों को फीस जमा करने के लिए 17 जून 2022 तक का समय दिया जाएगा. इस वैकेंसी के लिए परीक्षा का आयोजन जुलाई महीने में किया जाएगा.

 

ऐसे कर सकेंगे आवेदन :

  1. आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट upenergy.in पर जाना होगा.
  2. वेबसाइट की होम पेज पर CANDIDATE LOGIN पर क्लिक करें.
  3. इसके बाद- Camp Assistant Grade III Recruitment 2022 Online Form के लिंक पर जाएं.
  4. अगले पेज पर जाकर पहले Registration फॉर्म भरें.
  5. रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.
  6. एप्लीकेशन प्रोसेस पूरा होने के बाद प्रिंट जरूर ले लें.

 

वैकेंसी डिटेल्स :

UPPCL की ओर से जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से कैंप असिस्टेंट ग्रेड III के 24 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी. इसमें, जनरल के लिए 21 पद, आर्थिक रूप से कमजो यानी EWS वर्ग के लिए 2 पद और अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 1 पद शामिल हैं. इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 4 के तहत 27200 रुपए से 86100 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें :  10th Pass Govt Jobs 2022: 10वीं पास के लिए डाक विभाग में बंपर भर्तियां, जानें डिटेल और करें आवेदन.

 

ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें. 

 

आवेदन के लिए योग्यता और आयु सीमा :

कैंप असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 21 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए. हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी. विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page