Follow Us On Goggle News

UKPSC Civil Judge Result 2022 : उत्तराखंड सिविल जज भर्ती परीक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, यहां करें चेक.

इस पोस्ट को शेयर करें :

UKPSC Civil Judge Result 2022: उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से सिविल जज भर्ती परीक्षा का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट ukpsc.gov.in पर अपलोड कर दिया गया है.

 

Uttarakhand Civil Judge Exam Result 2022: उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से सिविल जज भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. ऐसे में जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे वो UKPSC की ऑफिशियल वेबसाइट ukpsc.gov.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. उत्तराखंड में सिविल जज के पद पर निकली इस वैकेंसी (UKPSC Civil Judge Recruitment 2022) के लिए आवेदन की प्रक्रिया 31 दिसंबर 2021 से शुरू हुई थी. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 13 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर ऑफिशियल नोटिफिकेशन में रिजल्ट के बाद का प्रोसेस चेक कर सकते हैं.

उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (Uttarakhand Public Service Commission) की ओर से सिविल जज के वैकेंसी में आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 जनवरी 2022 थी. इस वैकेंसी के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया था. रिजल्ट वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें :  CISF Recruitment 2021: 12वीं पास के लिए सुनहरा मौका ! सीआईएसएफ में हेड कॉन्स्टेबल जीडी की निकली वैकेंसी.

 

ukpsc 1 UKPSC Civil Judge Result 2022 : उत्तराखंड सिविल जज भर्ती परीक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, यहां करें चेक.

 

UKPSC Civil Judge Result 2022 ऐसे चेक करें :

  1. रिजल्ट देखने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट ukpsc.gov.in पर जाना होगा.
  2. वेबसाइट की होम पेज पर Result के लिंक पर जाएं.
  3. इसके बाद ‘उत्तराखण्ड न्यायिक सेवा सिविल जज (जू0डि0) प्रारम्भिक परीक्षा-2021 के संबंध में विज्ञप्ति/परीक्षा परिणाम’ के लिंक पर जाएं.
  4. इसके बाद Result download पर जाएं.
  5. अब सिलेक्टेड कैंडिडेट्स का लिस्ट खुल जाएगा.
  6. लिस्ट में रोल नंबर की मदद से रिजल्ट चेक कर सकते हैं.
  7. रिजल्ट का प्रिंट लेकर रख लें.

डायरेक्ट लिंक से रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें.

इन पदों पर होगी भर्तियां :

उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से निकली इस भर्ती (UKPSC Civil Judge Recruitment 2022) के माध्यम से कुल 13 पदों पर भर्तियां होंगी. इसमें जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 11 सीटें रखी गई हैं. इसके अलावा ओबीसी वर्ग में 01 सीट, ईडब्ल्यूएस यानी आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग में 01 सीट रखे गए हैं. वैकेंसी की पूरी जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें :  Rajasthan Police Constable Exam : मई में होगी राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा, देखें एग्जाम पैटर्न और सिलेबस.

UKPSC JE Exam भर्ती परीक्षा की तारीख घोषित :

उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (Uttarakhand Public Service Commission, UKPSC) की ओर से जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा की तारीख घोषित हो गई है. जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का आयोजन 07 मई 2022 से 10 मई 2022 तक किया जाएगा. ऐसे में जो उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए आवेदन किए थे वो UKPSC की ऑफिशियल वेबसाइट- ukpsc.gov.in पर जाकर परीक्षा की डिटेल्स चेक कर सकते हैं. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 776 पदों पर भर्तियां होनी है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page