Follow Us On Goggle News

TNPSC Recruitment 2022 : तमिलनाडु सरकार के इन विभागों में बंपर नौकरियां, 5529 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

TNPSC Recruitment 2022 : तमिलनाडु सरकार के कई विभागों में नौकरियां निकली है.आयोग ने इस संबंध में नोटिफिकेशन जारी किया है. 23 फरवरी से आवेदन प्रक्रिया शुरू है.

 

TNPSC Group 2 Recruitment 2022: तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) ग्रुप 2 पदों के बंपर नौकरियां निकली है. आयोग ने इस संबंध में नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइटों – http://www.tnpsc.gov.in या http://www.tnpscexams.net से आधिकारिक टीएनपीएससी ग्रुप 2 अधिसूचना की जांच कर सकते हैं और इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन भी कर सकते हैं. 23 फरवरी से आवेदन प्रक्रिया शुरू है. कुल 5529 CCSE-II रिक्तियां भरी जाएगी. TNPSC Group 2 भर्ती (TNPSC Group 2 bharti) के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी होने के साथ 2022 उम्मीदवार परीक्षा के लिए अपना ऑनलाइन पंजीकरण कर सकेंगे.

 

अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवारों का चयन संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा. जो दो चरणों में आयोजित होगी. प्रारंभिक परीक्षा और मुख्य लिखित परीक्षा और साक्षात्कार. प्रारंभिक परीक्षा (Pre Exam) 300 अंकों की होगी, लिखित परीक्षा या मुख्य परीक्षा 750 अंकों की होगी जबकि साक्षात्कार में 100 अंकों का भार होगा.

यह भी पढ़ें :  UPTET Result 2022 : ये है यूपी टीईटी रिजल्ट की डेट, updeled.gov.in पर आसान स्टेप्स में करें चेक.

 

TNPSC Recruitment 2022 TNPSC Recruitment 2022 : तमिलनाडु सरकार के इन विभागों में बंपर नौकरियां, 5529 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी.

 

शैक्षिक योग्यता (educational qualification)

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी भी विश्वविद्यालय/संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए. शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन देखें.

ऐसे करें अप्लाई (How to Apply for TNPSC Group 2 Recruitment 2022)

आधिकारिक टीएनपीएससी वेबसाइट http://www.tnpsc.gov.in पर जाएं. TNPSC Group 2 अधिसूचना देखें, और फिर उस लिंक पर क्लिक करें. TNPSC Group 2 परीक्षा के लिए पंजीकरण करने के लिए एक वैध ईमेल पते और सेलफोन नंबर का उपयोग करें. आपको अपनी पंजीकरण संख्या के साथ एक ईमेल प्राप्त होगा. साइन इन करें और आवेदन पत्र को पूरा करें, जिसमें व्यक्तिगत, शैक्षिक और श्रेणी की जानकारी शामिल है. शुल्क का भुगतान करने से पहले सभी सूचनाओं की दोबारा जांच करें. टीएनपीएससी आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट / क्रेडिट कार्ड / नेट बैंकिंग लेनदेन के साथ करें. आवेदन पत्र भरें और जमा करें. भविष्य में उपयोग के लिए भरे हुए आवेदन पत्र की एक प्रति प्रिंट करें.

यह भी पढ़ें :  Haryana Civil Services Result 2021: हरियाणा सिविल सर्विसेज प्री परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक.

नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page