Follow Us On Goggle News

TCS Recruitment 2021: टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज में निकली बंपर वैकेंसी, यहां देखें डिटेल्स.

इस पोस्ट को शेयर करें :

TCS Recruitment 2021: टीसीएस कंपनी मैनेजमेंट का कहना है कि हमें हमेशा बदलती दुनिया में सीखना चाहिए. ऐसे में हम अपने हर कर्मचारी को एक अवसर देते हैं ताकि वे अपने मौजूदा कौशल को बेहतर बना अपग्रेड कर सकें.

TCS Recruitment 2021: टाटा ग्रुप और भारत की दिग्गज कंपनियों में एक टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज की ओर से इस साल एक लाख से अधिक युवा कर्मचारियों को बहाल करने का लक्ष्य तय किया गया है. इसी क्रम में टीसीएस ने 500 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी की है. देश में जिस तरह से आईटी के क्षेत्र में क्रांति आ रही है उसे देखते हुए कंपनी ने एक सरल और एकल इंटरव्यू के माध्यम से नौकरी देने का फैसला लिया है.

टीसीएस (TATA Consultancy Services) ने वर्तमान में 500 रिक्त पदों पर बहाली कर रही है. देश भर के युवा चाहे तो इसके लिए आवेदन कर सकते हैं. लेकिन उसके लिए उनके पास जरूरी योग्यता का होना जरूरी है. तो आइए जान लें कि किन-किन पदों के लिए कंपनी रिक्त पदों पर बहाली कर रही है.

यह भी पढ़ें :  CBSE Result : सीबीएसई दसवीं का रिजल्ट खराब आने के बाद फूट-फूटकर रोए बच्चे, स्कूल प्रबंधन पर लगाया धोखा देने का आरोप.

स्किल अपग्रेडेशन का मौका : 

टीसीएस कंपनी मैनेजमेंट का कहना है कि हमें हमेशा बदलती दुनिया में सीखना चाहिए. ऐसे में हम अपने हर कर्मचारी को एक अवसर देते हैं ताकि वे अपने मौजूदा कौशल को बेहतर बना अपग्रेड कर सकें. जो उनके कैरियर को नया आयाम देने के लिए काफी महत्वपूर्ण होता है. कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट में कहा है कि हम चाहते हैं कि कंपनी में ज्वाइंन करने वाले हर एक युवा कर्मचारी को एक सरल और एकल चरण के इंटरव्यू के तहत बेहतर वेतन के साथ कंपनी की जिम्मेदारियों और चुनौतियों का सफलतापूर्वक अपनी भूमिका निभाए.

टेक दिग्गज कंपनी ने कहा कि इनोवेशन और सामूहिक ज्ञान के माध्यम से अधिक से अधिक भविष्य का निर्माण करना उनका विश्वास है. इसलिए हम आपके अनुभव, आपके विचारों, हमारी वर्तमान और भविष्य की पीढ़ी के लिए एक अभिनव मार्ग बनाने की आपकी क्षमता का सम्मान करते हैं.

कंपनी में नौकरी : 

यह भी पढ़ें :  Bihar Board | बिहार के 9वीं के छात्रों के लिए खुशखबरी, BSEB ने बढ़ाई रजिस्ट्रेशन की डेट, यहां पढ़ें पूरी डिटेल.

माइक्रोसॉफ्ट के विंडोज प्लेटफॉर्म के लिए सॉफ्टवेयर बनाने में विशेषज्ञता रखने वाले उम्मीदवार डॉट नेट डेवलपर नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा टीसीएस में अन्य रिक्त पदों में एंड्राइड डेवलपर, विंडोज एडमिन, पायथन डेवलपर और पीएलएसक्यूएल कॉन शामिल हैं.

इन पदों पर होगी भर्तियां :

टीसीएस ने एसक्यूएल और डीबीए जैसे रिक्त पदों पर अनुभवी कर्मचारियों को बहाल कर रही है. एसक्यूएल में सर्वर डेटाबेस को कैसे डिजाइन करें, कैसे उसे इंम्प्लीमेंट करते हुए उसे सपोर्ट करते हुए सिस्टम को सरल तरीके से बनाए रखना है. इसके अलावा लिनक्स एडमिनिस्ट्रेटर, पैचिंग, सेफ्टी, सॉल्यूशन सिस्टम में अनुभवी उम्मीदवार इन पदों पर नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page