Follow Us On Goggle News

SSC MTS Result 2020: एसएससी एमटीएस पेपर 2 परीक्षा का रिजल्ट जारी, इस Direct Link पर करें चेक.

इस पोस्ट को शेयर करें :

SSC MTS Result 2020: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने मल्टी-टास्किंग (नॉन-टेक्निकल) स्टाफ एग्जाम 2020 के पेपर- II का रिजल्ट (SSC MTS Result 2022) घोषित कर दिया है. जो उम्मीदवार मई 2022 में आयोजित हुई एसएससी एमटीएस पेपर 1 में उपस्थित हुए थे. वे अब एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. पेपर 2 के लिए 44 हजार से ज्यादा उम्मीदवारों ने क्वालीफाई किया था.

कुल 9754 उम्मीदवारों ने एसएससी एमटीएस पेपर 2 परीक्षा पास की है. जो उम्मीदवार पास हुए हैं उन्हें अब डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा. आयोग के मुताबिक, दस्तावेज सत्यापन का शेड्यूल जल्द ही आयोग के संबंधित क्षेत्रीय कार्यालयों की वेबसाइटों पर जारी कर दिया जाएगा.

वहीं, परीक्षा में उपस्थित हुए उम्मीदवारों के पेपर-II के मार्क्स (SSC MTS 2020 Marks) आयोग की वेबसाइट पर 4 अगस्त को अपलोड कर दिए जाएंगे और 24 अगस्त तक उपलब्ध रहेंगे. उम्मीदवार अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से अपने मार्क्स चेक कर सकेंगे. रिजल्ट चेक करने का तरीका नीचे देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें :  Axis Bank Rules Changed: एक्सिस बैंक ने कैश ट्रांजेक्शन और मिनिमम बैलेंस के नियमों में किया बदलाव.

एसएससी एमटीएस पेपर 2 परीक्षा 8 मई को आयोजित की गई थी. कुल 44,680 उम्मीदवारों ने एसएससी एमटीएस पेपर 1 परीक्षा पास की थी और वे पेपर- II के लिए उपस्थित होने के लिए एलिजिबल थे.

क्वालीफाई उम्मीदवारों के पेपर-II के नंबर आयोग की वेबसाइट पर 4 अगस्त को उपलब्ध कराए जाएंगे, 24 अगस्त तक उपलब्ध रहेंगे. उम्मीदवार अपने पंजीकरण संख्या और पंजीकृत पासवर्ड का उपयोग करके अपने नंबर्स की जांच कर सकते हैं.

एसएससी एमटीएस पेपर 2 परिणाम 2020 ऐसे करें चेक:

  • -आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं.
  • -‘परिणाम’ सेक्शन पर जाएं.
  • -एमटीएस 2020 के परिणाम लिंक पर क्लिक करें.
    -SSC MTS टियर 2 परिणाम मेरिट सूची स्क्रीन पर दिखाई देगी.
    -इसे डाउनलोड करें और जांचें.

इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page