Follow Us On Goggle News

Sarkari Naukri : शिक्षा, स्वास्थ्य, सेना, पुलिस और प्रशासन समेत इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी

इस पोस्ट को शेयर करें :

भारतीय सेना ने ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. उम्मीदवार इन पदों के लिए इंडियन टेरिटोरियल आर्मी की आधिकारिक वेबसाइट jointerritorialarmy.gov.in के माध्यम से 19 अगस्त 2021 तक आवेदन कर सकते हैं.

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने बेंगलुरु कॉम्प्लेक्स के निर्यात विनिर्माण, एससी और यूएस, सैन्य रडार और सैन्य संचार एसबीयू में ईवीएम प्रोडक्शन के लिए ट्रेनी इंजीनियर और प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार 15 अगस्त 2021 तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

सशस्त्र सीमा बल (SSB), गृह मंत्रालय ने हेड कांस्टेबल (मिनिस्टीरियल) पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी होने के 30 दिन (22 अगस्त 2021) के अंदर SSB की आधिकारिक वेबसाइट ssbrectt.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 115 पदों पर भर्ती की जाएगी।

यह भी पढ़ें :  Nishtha Training Programme : बिहार में प्राथमिक शिक्षकों के लिए निष्ठा ट्रेनिंग प्रोग्राम होगा लॉन्च, जानिए क्या खास है इसमें.

भारतीय सेना ने ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए इंडियन टेरिटोरियल आर्मी की आधिकारिक वेबसाइट jointerritorialarmy.gov.in के माध्यम से 19 अगस्त 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 19 जुलाई से शुरू की जा चुकी है।

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने मिनिस्ट्री आफ इनफॉरमेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग के तहत रिक्त पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। योग्य उम्मीदवार यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट https://www.upsconline.nic.in पर 12 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से इंडियन इनफॉरमेशन सर्विस में सीनियर ग्रेड के कुल 34 पदों पर भर्ती की जाएगी।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page