Follow Us On Goggle News

Sarkari Naukri 2021: आईडीबीआई बैंक में निकली नौकरियों के लिए 18 अगस्त तक करें आवेदन.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Sarkari Naukri 2021:आईडीबीआई बैंक में नौकरी करने के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए सुनहरा मौका है। बैंक ने 920 कार्यकारी पदों के लिए अधिसूचना जारी की है। यह अधिसूचना बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in पर जारी की गई है.

आईडीबीआई बैंक में नौकरी करने के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए सुनहरा मौका है। बैंक ने 920 कार्यकारी पदों के लिए अधिसूचना जारी की है। यह अधिसूचना बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in पर जारी की गई है। इन सभी रिक्तियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी इन नौकरियों के लिए आधिकारिक वेबसाइट के जरिए आवेदन कर सकते हैं।

आईडीबीआई बैंक भर्ती 2021 के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 18 अगस्त है। अभ्यर्थी इससे पहले इन सभी रिक्तियों के लिए आवेदन कर लें। आपको बता दें कि ये सभी रिक्तियां अनुबंध के आधार पर हैं। इस भर्ती के जरिए इन रिक्तियों पर अभ्यर्थियों का चयन एक साल के लिए होगा। इसके बाद अभ्यर्थियों की परफॉर्मेंस के आधार पर ये अनुबंध अगले दो साल तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : बेटी की अंतरजातीय विवाह करने पर पिता को मिली तालिबानी सजा, मुखिया ने खूंटे से बांध कर पीटा, गांव छोड़ने का दिया आदेश.

आईडीबीआई बैंक की रिक्तियों के लिए एग्जाम 5 सितंबर को : आईडीबीआई बैंक की सभी रिक्तियों के लिए ऑनलाइन परीक्षा 5 सितंबर को है। इन रिक्तियों के लिए जनरल अभ्यर्थियों को 1000 रुपये आवेदन शुल्क और एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी अभ्यर्थियों को 200 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा। आईडीबीआई बैंक की इन रिक्तियों के लिए 20 साल से लेकर 25 साल तक के युवा आवेदन कर सकते हैं। इन रिक्तियों के लिए युवाओं की शैक्षणिक योग्यता स्नातक मांगी गई है। अभ्यर्थियों के पास 55 फीसदी नंबरों के साथ स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। इस परीक्षा के लिए जल्द ही अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे। इन रिक्तियों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को हर माह 34 हजार रुपये मिलेंगे।


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page