Follow Us On Goggle News

RSMSSB VDO Recruitment 2022 : ग्राम विकास अधिकारी पद के लिए निकली बम्पर भर्तियां, यहां जानें हर डिटेल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

RSMSSB VDO Recruitment 2022: राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड की ओर से जारी ग्राम विकास अधिकारी (Village Development Officer) के 5396 पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

 

RSMSSB VDO Recruitment 2022 : राजस्थान में सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई. इस वैकेंसी को लेकर एक अहम नोटिस जारी की गई है. इस वैकेंसी के लिए कुल 3896 पदों पर भर्तियां होनी थी. इसमें बोर्ड की ओर से 1500 पदों का इजाफा किया गया है. वहीं अब 5396 पदों पर भर्तियां होंगी. राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड की ओर से ग्राम विकास अधिकारी (Village Development Officer) के पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. राजस्थान में विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर (RSMSSB VDO Recruitment 2021) के पद पर भर्ती के लिए जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन प्रक्रिया 9 अक्टूबर 2021 तक चली थी.

 

ग्राम विकास अधिकारी (Village Development Officer) के पदों पर वैकेंसी निकाली गई है, जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे. जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते थे.

यह भी पढ़ें :  ICSI CS Exam 2022 : कंपनी सेक्रेटरी जून परीक्षा के लिए क्षेत्रवार एग्जाम सेंटर लिस्ट जारी, यहां करें चेक.

 

आंसर-की जारी :

राजस्थान सबोर्डिनेट मिनिस्टीरियल स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड (RSMSSB VDO Exam 2021) की ओर से ग्राम विकास अधिकारी के पद पर होने वाली परीक्षा की आंसर-की जारी हो गई है. ऐसे में जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे वो RSMSSB की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आंसर की चेक कर सकते हैं.

राजस्थान में ग्रामीण विकास अधिकारी के पद पर भर्ती के लिए जारी इस वैकेंसी (RSMSSB VDO Recruitment 2021) के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 सितंबर 2021 को शुरू हुई थी. इसमें ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को 11 अक्टूबर 2021 तक का समय दिया गया था.

एग्जाम डेट्स :

इस वैकेंसी के लिए एडमिट कार्ड 19 दिसंबर 2021 को घोषित किए गए जबकि परीक्षा का आयोजन 27 और 28 दिसंबर 2021 को किया गया था. अब परीक्षार्थियों के लिए आंसर की वेबसाइट पर उपलब्ध है. राजस्थान में विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए जारी नोटिफिकेशन के अनुसार अब कुल 5396 पद भरे जाएंगे.

यह भी पढ़ें :  MP TET Exam 2022 : 5 मार्च से मध्य प्रदेश टीईटी परीक्षा होगी शुरू, जल्द जारी होंगे एडमिट कार्ड.

 

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ( आरएसएमएसएसबी ) की ओर से निकाली गई है वीडीओ भर्ती के तहत पदों की संख्‍या में इजाफा किया गया है. प्रीलिम्स पास करने वाले अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा में बैठेंगे. वीडीओ मुख्य परीक्षा मई 2022 में आयोजित होगी.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page