Follow Us On Goggle News

Railway Sports Quota Job: स्पोर्ट्स कोटा से रेलवे में नौकरी का शानदार मौका, खिलाड़ी यहाँ करें आवेदन.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Railway Sports Quota Job: दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों की कुल संख्या 21 हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एसईसीआर की आधिकारिक वेबसाइट secr.indianrailways.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. पदों के लिए पंजीकरण करने की अंतिम तिथि 5 मार्च, 2022 है.

Railway Sports Quota Job लेवल 2/3 के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास एवं निर्धारित स्पोर्ट्स अचीवमेंट होनी चाहिए. लेवल 4 और लेवल 5 पदों पर आवेदन करने के लिए स्पोर्ट्स अचीवमेंट के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए. शैक्षिक योग्यता की पूरी जानकारी के लिए कैंडिडेट ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें.

Railway Sports Quota Job इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 25 वर्ष निर्धारित है. किसी भी कैंडिडेट को आयु सीमा में छूट नहीं प्रदान की जाएगी. ग्रुप सी के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 5200 से 20200 रुपए वेतनमान दिया जाएगा. आयु सीमा और वेतनमान की पूरी जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिस चेक कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें :  RPSC SI PET Admit Card 2022 : राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर पीईटी का एडमिट कार्ड जारी, यहां करें डाउनलोड.

Railway Sports Quota Job अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 500 रुपये का भुगतान करना होगा, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के अन्य उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 250 रुपये का भुगतान करना होगा. उम्मीदवार एसईसीआर की आधिकारिक वेबसाइट secr.indianrailways.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. 

 

महत्वपूर्ण लिंक : 
ऑनलाइन आवेदन कीजिए :  रजिस्ट्रेशन / लॉग इन
अधिसूचना डाउनलोड करें : यहाँ क्लिक करें
आधिकारिक वेबसाइट :  यहाँ क्लिक करें 

इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page