Follow Us On Goggle News

PWD Recruitment 2022: पीडब्लूडी विभाग में एमटीएस की 5000 पदों पर बम्पर बहाली, यहाँ जल्दी करें आवेदन.

इस पोस्ट को शेयर करें :

PWD Recruitment 2022: अगर आप आठवीं पास है एवं नौकरी का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। आपको आसानी से सरकारी नौकरी मिल सकती है। हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग द्वारा 5000 मल्टी टास्क वर्कर के पदों बंपर भर्ती होने वाली है।

 

इन मल्टी टास्क वर्कर (लोक निर्माण) को राज्य में स्थिति लोक निर्माण विभाग के सभी सब-डिविजन/डिविजन में तैनाती दी जाएगी। हिमाचल प्रदेश पीडब्ल्यूडी में मल्टी टास्क वर्कर पदों के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने राज्य में स्थित किसी मान्यता प्राप्त विद्यालय से कम से कम मिडिल (कक्षा 8) की परीक्षा उत्तीर्ण की हो।

 

हिमाचल प्रदेश की परंपराओं और भाषाओं आदि का ज्ञान रखने वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जानी है। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु निर्धारित कट-ऑफ डेट पर 18 वर्ष से कम और 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें :  NLC Recruitment 2022 : ग्रेजुएट्स के लिए खुशख़बरी ! NLC में निकली अपरेंटिस पदों की नौकरियां, आवेदन आज से शुरू.

 

हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग में में मल्टी टास्क वर्कर पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को विभाग द्वारा निर्धारित प्रारूप पर अपने आवेदन को अपने डॉक्यूमेंट्स की प्रतियों के साथ विभिन्न डिविजन के एग्जीक्यूटव इंजीनियर ऑफिस में निर्धारित आखिरी तारीख तक जमा कराना होगा।

 

जिन डॉक्यूमेंट्स की कॉपी उम्मीदवारों को आवेदन के साथ संलग्न करनी होगी, उसमें आधार कार्ड, आयु प्रमाण-पत्र, हिमाचली बोनाफाइड सर्टिफिकेट, जाति प्रमाण-पत्र, कक्षा 8 की मार्कशीट/सर्टफिकेट, बीपीएल सर्टफिकेट, आदि शामिल हैं।

 

हिमाचल प्रदेश पीडब्ल्यूडी द्वारा एमटीडब्ल्यू भर्ती को लेकर जारी नोटिस के अनुसार उम्मीदवारों का चयन निर्धारित चयन समिति द्वारा मेरिट के आधार पर किया जाएगा। तीन सदस्यीय चयन समिति के चेयरमैन सम्बन्धित डिविजन के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (ईई) होंगे। उसी डिविजन के असिस्टेंट इंजीनियर सदस्य और सुप्रींटेंडेंट सदस्य सचिव होंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि चयन सम्बन्धित सब-डिविजन/डिविजन/सर्किल के लिए ही किया जाएगा।

 

 

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page