Follow Us On Goggle News

NVS Exam Admit Card 2022 : नवोदय विद्यालय में नॉन-टीचिंग पदों के लिए होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

NVS Exam Admit Card 2022: नॉन-टीचिंग पदों के लिए होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. आधिकारिक वेबसाइट- navodaya.gov.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

 

NVS Exam Admit Card 2022: नवोदय विद्यालय समिति (NVS) ने नॉन-टीचिंग पदों पर परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. उम्मीदवार अब एनवीएस की आधिकारिक वेबसाइट navodaya.gov.in के माध्यम से अपने एनवीएस प्रवेश पत्र की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं. आवेदक नवोदय विद्यालय प्रवेश पत्र 2022 पर अपनी सटीक तिथि, समय और स्थान की जांच कर सकते हैं.नवोदय विद्यालय समिति (Navodaya Vidyalaya Samiti) द्वारा जारी तारीख के अनुसार, परीक्षा का आयोजन 08 मार्च से 11 मार्च 2022 के बीच किया जाएगा. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवार दी गई सभी जानकारी को चेक कर लें.

 

नवोदय विद्यालय समिति (Navodaya Vidyalaya) की ओर से जारी इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट navodaya.gov.in पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भर चुके हैं वे एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. इसमें आवेदन की प्रक्रिया 12 जनवरी 2022 से शुरू हुई थी. अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें :  बिहार के स्‍कूलों में होगी भोजपुरी, मगही, अंगिका जैसी भाषाओं की पढ़ाई, नई शिक्षा नीति के तहत लिया गया फैसला | New Education Policy

 

nvs NVS Exam Admit Card 2022 : नवोदय विद्यालय में नॉन-टीचिंग पदों के लिए होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी.

 

ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड (How To download Admit Card) :

सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- navodaya.gov.in पर जाएं. होमपेज पर मौजूद Recruitment सेक्शन में जाएं और एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें. अपना लॉगिन करने के लिए विवरण दर्ज करें. नवोदय विद्यालय प्रवेश पत्र 2022 डाउनलोड करें और इसे भविष्य के लिए संभाल कर रखें.

 

नवोदय विद्यालय समिति (Navodaya Vidyalaya Samiti) की ओर से नॉन टीचिंग पदों पर परीक्षा की तारीखों की घोषणा हो गई है. NVS की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट कमिश्नर, असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर आदि के 1925 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इस भर्ती के माध्यम से ग्रुप A, B और C के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. नॉन टीचिंग पदों पर जारी बंपर वैकेंसी के लिए आवेदन की प्रक्रिया कल यानी 10 फरवरी 2022 को बंद हो गई थी.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page