Follow Us On Goggle News

NEET PG 2022 Postponed : नीट पीजी की परीक्षा स्थगित? एनबीई ने स्पष्टीकरण जारी कर स्टूडेंट्स को सावधान रहने की दी चेतावनी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

NEET PG Exam 2022 Postponed : नीट पीजी परीक्षा को लेकर वायरल हो रहे फेक नोटिस पर एनबीई ने स्पष्टीकरण जारी किया है. साथ ही स्टूडेंट्स को सावधान रहने की भी चेतावनी दी है.

 

NEET PG 2022 Exam Postponed : इन दिनों नीट परीक्षा ( NEET PG Exam ) स्थगित करने को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारी अफवाहे फैल रही है. उम्मीदवार लगातार नीट परीक्षा स्थगित करने की मांग कर रहे हैं. इसी बीच नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज (NBEMS Feke Notice) ने नोटिस जारी किया है. NBEMS ने नोटिस में कहा है कि नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन (एनबीई) को लेकर मेडिकल उम्मीदवारों के लिए सोशल मीडिया पर फर्जी नोटिस वायरल हो रही है. एनबीईएमएस के संज्ञान में आया है कि एनबीईएमएस के नाम पर फर्जी नोटिस का उपयोग करके झूठी और फर्जी जानकारी वायरल हो रही है. नीट पीजी एग्जाम को स्थगित (NEET PG 2022 postpone) करने की फर्जी रिपोर्ट सामने आने के तुरंत बाद एनबीई ने स्पष्टीकरण जारी किया है.

यह भी पढ़ें :  Delhi University News : DU ने एडहॉक और संविदा कर्मचारियों को दी राहत, पेड मैटरनिटी लीव की मिली मंजूरी.

 

एनबीई ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है :

नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन (NBE) ने कहा है कि अपनी गतिविधियों से संबंधित नोटिस केवल अपनी आधिकारिक वेबसाइटों natboard.edu.in पर जारी करता है. स्टूडेंट्स को सलाह दी जाती है कि वे एनबीईएमएस (NEET PG 2022 postpone) के संबंध में कोई भी जानकारी केवल वेबसाइट पर ही देखें. एनबीई ने कहा है कि ऐसे फर्जी नोटिस पर भरोसा न करें साथ ही किसी ऐसे नोटिस पर गुमराह न होने की सलाह दी जाती है. अपनी वेबसाइट के माध्यम से NBEMS के बारे में किसी भी जानकारी को क्रॉस चेक करके ही भरोसा करें.

 

“किसी भी प्रश्न के लिए 011-45593000 पर NBEMS कैंडिडेट केयर सपोर्ट से संपर्क करें या NBEMS को इसके संचार वेब पोर्टल exam.natboard.edu.in/communication पर जाकर अपडेट देख सकते हैं.

नोटिफिकेशन के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : Click Here

 

 

 

यह भी पढ़ें :  SSC MTS Recruitment 2022: एसएससी एमटीएस के लिए आज हैं आखरी डेट, 10वीं से 12 एवं स्नातक पास भी करे आवेदन.

सोशल मीडिया पर चल रही फर्जी खबरों के अनुसार, नीट पीजी (NEET PG 2022) परीक्षा को 9 जुलाई, 2022 तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. इस बीच, छात्रों का एक बड़ा ग्रुप अभी भी 5,000 इंटर्न की अयोग्यता और अपर्याप्त होने का हवाला देते हुए NEET PG 2022 परीक्षा को स्थगित करने की मांग कर रहा है. ऑल इंडिया मेडिकल स्टूडेंट्स एसोसिएशन (AIMSA) ने भी हाल ही में सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर NEET PG 2022 को स्थगित करने की मांग की थी.

 

 

 

nbe notice NEET PG 2022 Postponed : नीट पीजी की परीक्षा स्थगित? एनबीई ने स्पष्टीकरण जारी कर स्टूडेंट्स को सावधान रहने की दी चेतावनी.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page