Follow Us On Goggle News

JRHMS Bharti 2022: हेल्थ विभाग में इन पदों पर बिना परीक्षा मिल सकती है नौकरी, अप्लाई करने की कल है अंतिम तिथि

इस पोस्ट को शेयर करें :

JRHMS Bharti 2022: उम्मीदवार दिए गए इन तमाम महत्वपूर्ण बातों को ध्यान से पढ़कर अप्लाई करें. साथ ही जो भी उम्मीदवार JRHMS में नौकरी (Govt Jobs) करना चाहते हैं, वे इस भर्ती प्रक्रिया के तहत आवेदन कर सकते हैं.

 

JRHMS Bharti 2022: झारखंड स्वास्थ्य विभाग (Jharkhand Health Department) में नौकरी (Sarkari Naukri) के लिए भर्तियां निकाली गई हैं. झारखंड ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन सोसाइटी (JRHMS Recruitment 2022) ने कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 400 पदों पर भर्तियां निकाली है. उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए केवल 5 दिन बचे हुए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वो अधिकारिक वेबसाइट jrhms.jharkhand.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि 10 जुलाई इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख है.

 

उम्मीदवार डायरेक्ट लिंक jrhms.jharkhand.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. वहीं JRHMS Recruitment 2022 Notification PDF लिंक के माधअयम से उम्मीदवार अधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं. इस भर्ती के जरिए कुल 400 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पास अब केवल कुछ ही दिन बचे हुए हैं.

यह भी पढ़ें :  UPTET Result 2022 Live : कुछ देर में जारी होगा यूपी टीईटी का रिजल्ट, यहां मिलेगा updeled.gov.in डायरेक्ट लिंक.

JRHMS Bharti 2022 के लिए अहम तिथियां

आवेदन करने की शुरुआती तिथि- 15 जून
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 10 जुलाई

JRHMS Recruitment 2022 के लिए योग्यता

इस भर्ती परीक्षा के लिए केवल वो उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से B.sc (Nursing) की डिग्री है.

JRHMS Bharti 2022 के लिए आयुसीमा

– सभी उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम आयुसीमा 21 वर्ष है.
– अधिकतम आयुसीमा (अनारक्षित और ईडब्ल्यूएस)- 35 वर्ष
– अधिकतम आयुसीमा (बीसी 1 और 2)- 37 वर्ष
– अधिकतम आयुसीमा (महिला उम्मीदवार)- 38 वर्ष
– अधिकतम आयुसीमा (एससी/एसटी उम्मीदवार)- 40 वर्ष

JRHMS Recruitment 2022 के लिए वेतनमान

इस पद पर चयनित उम्मीदवारों को मासिक वेतन के रूप में 25000 रुपये और 15000 रुपये परफॉर्मेंस बेस्ड इंसेंटिव दिया जाएगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page