Follow Us On Goggle News

JPSC ने जारी की कंबाइंड असिस्टेंट इंजीनियर मेन परीक्षा की आंसर-की, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड | JPSC Answer Key Released

इस पोस्ट को शेयर करें :

JPSC Answer Key Released: असिस्टेंट इंजीनियर मेन परीक्षा की आंसर-की डाउनलोड करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट jpsc.gov.in पर जाना होगा.

JPSC Answer Key Released : झारखंड लोक सेवा आयोग (JPSC) ने कंबाइंड असिस्टेंट इंजीनियर मेन परीक्षा की आंसर-की जारी कर दी है. असिस्टेंट इंजीनियर मेन परीक्षा की आंसर-की (JPSC Assistant Engineer Main Exam Answer Key) ऑफिशियल वेबसाइट jpsc.gov.in पर जारी की गई है.

उम्मीदवार इस वेबसाइट से ही आंसर-की चेक और डाउनलोड कर सकते हैं. कंबाइंड असिस्टेंट इंजीनियर मेन परीक्षा का आयोजन 23 और 24 अक्टूबर को किया गया था. उम्मीदवार 31 अक्टूबर तक आंसर-की को चुनौती दे सकते हैं. आंसर-की पर चुनौतियों को आयोग की वेबसाइट पर ऑनलाइन जमा किया जा सकता है.

आयोग ने उम्मीदवारों को निर्धारित प्रारूप में आंसर-की को चुनौती देने के लिए कहा है. उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन नंबर, रोल नंबर और आपत्तियां एक ही पीडीएफ में objmain519@jpsc.gov.in पर देनी होंगी. पीडीएफ फाइल 22 एमबी से अधिक नहीं होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें :  Sarkari Naukri : 10 वीं पास अभी आवेदन करें, बिना परीक्षा दिए डाकिया बनने का शानदार मौका | INDIAPOST POSTMAN JOB

JPSC Answer Key Released इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड :

JPSC Assistant Engineer Main Exam Answer Key Direct Link

उम्मीदवार नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर आंसर-की डाउनलोड कर सकते हैं.

JPSC Assistant Engineer Main Exam Answer Key इन स्टेप्स से करें डाउनलोड :

स्टेप 1: असिस्टेंट इंजीनियर मेन परीक्षा की आंसर-की डाउनलोड करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट jpsc.gov.in पर जाएं.
स्टेप 2: वेबसाइट पर दिए गए आंसर-की के लिंक पर क्लिक करें.
स्टेप 3: आंसर-की आपकी स्क्रीन पर आ जाएगी.
स्टेप 4: अब इसे चेक कर लें.
स्टेप 5: डाउनलोड के ऑप्शन पर क्लिक कर इसे डाउनलोड किया जा सकता है.

जल्द आ सकता है एमएचटी सीईटी का रिजल्ट :

महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (MHT CET) का रिजल्ट आज या कल तक घोषित होने की उम्मीद है. एमएचटी सीईटी रिजल्ट 2021 की पुष्टि करते हुए, राज्य सीईटी सेल ने कहा कि वह 28 अक्टूबर को या उससे पहले एमएचटी सीईटी रिजल्ट घोषित करेगा. एमएचटी सीईटी 2021 दो ग्रुप के लिए – भौतिकी, रसायन विज्ञान और गणित (पीसीएम) और भौतिकी, रसायन विज्ञान और जीव विज्ञान (पीसीबी) – 20 सितंबर से 1 अक्टूबर तक आयोजित किया गया था और बारिश से प्रभावित छात्रों के लिए एक पुन: परीक्षा 9 और 10 अक्टूबर को आयोजित की गई थी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page