Follow Us On Goggle News

Job Fair 2022 : दिल्ली यूनिवर्सिटी में लगेगा रोजगार मेला, मिलेगा डायरेक्ट प्लेसमेंट, देखें पूरा डिटेल्स.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Job Fair 2022 : दिल्ली विश्वविद्यालय के डीन, स्टूडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की अगुआई में सेंट्रल प्लेसमेंट सेल द्वारा एक जॉब मेला (प्लेसमेंट-कम-इंटर्नशिप मेला) का आयोजन किया जा रहा है.

 

Job Fair 2022 : बेरोजगार युवाओं के पास रोजगार पाने का एक शानदार अवसर सामने आने वाला है. दिल्ली विश्वविद्यालय की ओर से रोजगार मेला (DU Job Fair) का आयोजन किया जाएगा. रोजगार मेला 7 अप्रैल से 9 अप्रैल के बीच आयोजित होगा. इस संबंध में दिल्ली यूनिवर्सिटी की ओर से जानकारी साझा की गई है. विश्वविद्यालय ने कहा कि यह रोजगार मेला मिश्रित तरीके से आयोजित किया जाएगा. इसमें कंपनियों के लिए उनकी रुचि और आवश्यकताओं के अनुसार व्यवस्था की जाएगी. साथ ही यूनिवर्सिटी (Delhi University) ने एक बयान में कहा कि दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट्रल प्लेसमेंट सेल ने स्थापना के 15वें वर्ष में प्रवेश किया है. इस मौके पर इस जॉब फेयर की स्थापना की जा रही है.

यह भी पढ़ें :  BPSC Head Master Recruitment 2022 : बिहार में हेड मास्टर के 40000 से अधिक पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ी, जल्द करें अप्लाई.

 

दिल्ली विश्वविद्यालय के डीन, स्टूडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की अगुआई में सेंट्रल प्लेसमेंट सेल (Central Placement cell) द्वारा एक जॉब मेला (प्लेसमेंट-कम-इंटर्नशिप मेला) का आयोजन किया जा रहा है. दिल्ली विश्वविद्यालय की ओर से जॉब फेयर का आयोजन किया जा रहा है. इस जॉब फेयर का आयोजन 7-9 अप्रैल तक होगा. डीयू ने बयान में कहा गया है, “यह जॉब मेला प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय के शानदार इतिहास में अपनी तरह का पहला है और योग्य छात्रों को कॉर्पोरेट के समर्थन और भागीदारी के साथ उपयुक्त प्लेसमेंट और इंटर्नशिप के अवसर प्रदान करने में सहायक है.

 

नोएडा में रोजगार मेला :

नोएडा, गौतमबुद्ध नगर के युवाओं के लिए 8 मार्च, 24 मार्च और 31 मार्च को नोएडा के सेक्टर 31 स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में रोजगार मेले (Rojgar Mela) का आयोजन किया जा रहा है. जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने यह जानकारी दी. राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान नोएडा के प्रधानाचार्य ने आईटीआई, 10वीं,12वीं, (Jobs) डिप्लोमा, ग्रेजुएट उत्तीर्ण युवक-युवतियों से रोजगार मेले में सम्मिलित होने का आह्वान किया है.

यह भी पढ़ें :  Teacher Appointment : आज से शुरू होगा प्राथमिक शिक्षक नियोजन का दूसरा चरण, 65 हजार पदों के लिए होगी काउंसलिंग.

 

जो भी उम्मीदवार रोजगार की तलाश कर रहे हैं उनके लिए एक सुनहरा मौका है. वे 8 से 31 मार्च तक लग रहे रोजगार मेले (job fair) में हिस्सा ले सकते हैं. नोएडा सेक्टर 31 में राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में इसका आयोजन किया जाएगा. उम्मीदवारों को अपनी सभी दस्तावेजों को अपने साथ सीवी भी ले जाना है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page