Follow Us On Goggle News

ITI Pass Jobs: आईटीआई पास युवाओं के लिए बम्पर बहाली, भेल इंडिया में जल्दी करें आवेदन.

इस पोस्ट को शेयर करें :

ITI Pass Jobs: आईटीआई पास नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी हैं. भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड के अंदर बंपर बहाली आने वाली है। भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड में अपने यहां खाली पदों पर आईटीआई पास ITI Pass Jobs के लिए वेल्डर की भर्ती निकाली है.आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गयी हैं.

 

नोटिस के अनुसार भेल में वेल्डर पदों पर भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी. यह कॉन्ट्रैक्ट 12 महीने यानी एक साल के लिए होगा. चयनित उम्मीदवार को देश में कहीं भी चल रहे प्रोजेक्ट कार्य की साइट पर तैनात किया जा सकता है. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आधिकारिक वेबसाइट https://careers.bhel.in पर जाकर करना है. आवेदन की आखिरी तारीख 10 मई 2022 है.

 

भेल वेल्डर भर्ती 2022 वैकेंसी डिटेल: ITI Pass Jobs

  • कुल वैकेंसी- 75
  • अनारक्षित वर्ग- 37 पद
  • एससी- 11 पद
  • एसटी- 3 पद
  • ओबीसी- 18 पद
  • इडब्लूएस- 6 पद
    कुल- 75 पद
यह भी पढ़ें :  BPSC Result 2022 : 31वीं बिहार न्यायिक सेवा मुख्य परीक्षा के रिजल्ट घोषित, ऑफिशियल वेबसाइट ऐसे करें चेक.

 

वेल्डर भर्ती के लिए आवश्यक शैक्षिक योग्यता: ITI Pass Jobs

भेल में वेल्डर भर्ती 2022 के लिए उम्मीदवारों को वेल्डर ट्रेड में आईटीआई पास होना चाहिए. साथ ही क्वॉलिफाइड बॉयलर वेल्डर सर्टिफिकेट होना चाहिए. इसके अलावा वेल्डर के पद पर कम से कम दो साल काम का अनुभव होना चाहिए.

 

आवेदन शुल्क: ITI Pass Jobs

200 रुपये

ऑफलाइन भी भेजना है आवेदन फॉर्म: ITI Pass Jobs

भेल वेल्डर भर्ती 2022 के लिए आवेदन ऑनलाइन करने के बाद ऑफलाइन भी करना है. वेबसाइट से आवेदन फॉर्म डाउनलोड करके भरने के बाद भेज देना है. आवेदन फॉर्म रिसीव होने की अंतिम तिथि 13 मई 2022 है. हालांकि सुदूर इलाकों के उम्मीदवारों के लिए लास्ट डेट 15 मई है.

आवेदन फॉर्म की हॉर्ड कॉपी भेजने का पता है- डिप्टी जनरल मैनेजर एचआर, भेल, पावर सेक्टर वेस्टर्न रीजन, श्री मोहिनी कॉम्प्लेल्स, 345 किंग्सवे, नागपुर- 440001.

 

 

महत्वपूर्ण लिंक : 
ऑनलाइन आवेदन कीजिए :  रजिस्ट्रेशन / लॉग इन
अधिसूचना डाउनलोड करें : यहाँ क्लिक करें
आधिकारिक वेबसाइट :  यहाँ क्लिक करें 

इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page