Follow Us On Goggle News

DTC Recruitment 2022 : डीटीसी में मैनेजेरियल पदों पर नौकरियां, 62000 सैलरी, कल है आवेदन की लास्ट डेट

इस पोस्ट को शेयर करें :

DTC Recruitment 2022 : दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन यानी डीटीसी में बीटेक और एमबीए करने वालों के लिए सरकारी नौकरी का मौका है. डीटीसी ने मैनेजर (मैकेनिकल ट्रैफिक) और मैनेजर आईटी के पदों पर भर्ती निकाली है.

 

DTC Recruitment 2022: दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) ने मैनेजर (मैकेनिकल ट्रैफिक) और मैनेजर (आईटी) के पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर आवेदन की लास्ट डेट नजदीक आ गई है। जिन उम्मीदवारों ने अबतक आवेदन नहीं किया है, उनके पास अभी भी आवेदन करने का समय बचा है।

 

इच्छुक उम्मीदवार डीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट http://www.dtc.delhi.gov के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इ भर्ती के लिए उम्मीदवार 12 जुलाई 2022 तक आवेदन कर सकते है। इसके तहत मैनेजर के कुल 11 पदों को भरा जाएगा।

इन पदों पर होगी भर्ती

मैनेजर (मैकेनिकल ट्रैफिक)- 10 पद
मैनेजर (आईटी)- 1 पद

कौन कर सकता है आवेदन

मैनेजर (मैकेनिकल ट्रैफिक)- उम्मीदवारों के पास मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए।
मैनेजर (आईटी)- उम्मीदवारों के पास कंप्यूटर साइंस में बीई/बी.टेक होना चाहिए।

यह भी पढ़ें :  Bihar Teacher's Alert: बिहार में एक लाख शिक्षकों की नौकरी पर संकट की तलवार, जानिए शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने क्या कहा?

वेतन और आयु सीमा

डीटीसी भर्ती 2022 के लिए चयनित उम्मीदवारों को 62,356 प्रति माह वेतन दिया जाएगा। आवेदकों की उम्र 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

कैसे करें आवेदन?

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को दिल्ली परिवहन निगम की आधिकारिक वेबसाइट http://www.dtc.delhi.gov पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक कर आवेदन भरना होगा। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट को चेक कर सकते हैं।

 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page