Follow Us On Goggle News

Swiggy के ड‍िलीवरी बॉय के लिए खुशखबरी ! कंपनी ड‍िलीवरी ब्‍वॉय को बनाएगी मैनेजर, बढ़ेगा सैलरी और अन्य बेन‍िफ‍िट.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Swiggy Promote Delivery Boys : स्विगी के वाइस प्रेसीडेंट (ऑपरेशन) मिहिर राजेश शाह ने कहा, ‘जहां अधिकांश लोग इस प्‍लेटफॉर्म के साथ अपने जुड़ाव को आय के एक अतिरिक्त स्रोत या अस्थायी रोजगार के रूप में देखते हैं, वहीं हमें लगता है कि कुछ लोग इससे अधिक चाहते हैं.’

 

Swiggy Promote Delivery Boys : फूड आइटम्‍स का ऑनलाइन ऑर्डर लेने वाले प्‍लेटफॉर्म स्विगी के ड‍िलीवरी ब्‍वॉय के ल‍िए बेहद खुश करने वाली खबर है. कंपनी ने अपने ड‍िलीवरी ब्‍वॉय को मैनेजर लेवल की सैलरी और अन्य बेन‍िफ‍िट से लैस फुलटाइम जॉब्‍स के लायक बनाने के लिए स्‍पेशल प्रोग्राम शुरू किया है.

 

इस प्रक्रिया को औपचारिक रूप द‍िया जा रहा :

स्विगी की तरफ से कहा गया क‍ि इस ‘स्टेप-अहेड’ प्रोग्राम का मकसद ऐसे कर्मचारियों को मौका देना है, जो कंपनी के साथ अपने मौजूदा काम की जगह एक डेड‍िकेट, मैनेजीर‍ियल रोल में जाना चाहते हैं. स्विगी ने कहा कि वह इस प्रक्रिया को औपचारिक रूप दे रहा है और सभी फ्लीट मैनेजर की नियुक्तियों का कम-से-कम 20 फीसदी अपने आपूर्ति कर्मचारियों के लिए आरक्षित करना चाहता है.

यह भी पढ़ें :  UGC NET Answer Key 2021 : यूजीसी नेट परीक्षा की आंसर-की जारी, ऐसे चेक करें आंसर-की.

 

स्विगी के वाइस प्रेसीडेंट (ऑपरेशन) मिहिर राजेश शाह ने कहा, ‘जहां अधिकांश लोग इस प्‍लेटफॉर्म के साथ अपने जुड़ाव को आय के एक अतिरिक्त स्रोत या अस्थायी रोजगार के रूप में देखते हैं, वहीं हमें लगता है कि कुछ लोग इससे अधिक चाहते हैं.’

 

उन्होंने कहा कि स्टेप अहेड कार्यक्रम ऐसे लोगों को प्रबंधकीय भूमिका में आने का अवसर मुहैया कराएगा. स्विगी के देशभर में 2.7 लाख से अधिक आपूर्ति साझेदार हैं. कंपनी के मुताबिक, फ्लीट मैनेजर की भूमिका के लिए वही आपूर्ति कर्मचारी योग्य माने जाएंगे जिनके पास कॉलेज की डिग्री है और उन्हें कंप्यूटर की बुनियादी जानकारी भी है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page