Follow Us On Goggle News

GAIL Recruitment 2022 : गेल इंडिया लिमिटेड में कई पदों पर वैकेंसी, जानें आवेदन की पूरी प्रक्रिया.

इस पोस्ट को शेयर करें :

GAIL Recruitment 2022: गेल इंडिया लिमिटेड में कई पदों पर वैकेंसी निकली है.आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 मार्च है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 48 पदों को भरा जाएगा.

 

GAIL Recruitment 2022: गेल इंडिया लिमिटेड (GAIL India Limited) में कई पदों के लिए नौकरियां निकली है. उन खाली पदों को भरने के लिए गेल ने जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है. गेल (GAIL) में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 मार्च है. इसके (GAIL Recruitment 2022) लिए GAIL ने एक्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट gailonline.com पर जाना होगा. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 48 पदों को भरा जाएगा.

आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, उम्मीदवारों का सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले जारी नोटिफिकेशन को पढ़ लें. क्योंकि अयोग्य आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे. इन पदों पर आवेदन करने के लिए कुछ जरूरी योग्यता मांगी गई है. उम्मीदवारों को GATE-2022 के अंकों के आधार पर ग्रुप डिस्कशन और/या व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा.

यह भी पढ़ें :  ITI Instructor Recruitment 2022 : आईटीआई इंस्ट्रक्टर के 2504 पदों पर भर्तियों के लिए आखिरी तारीख कल, जल्दी करें आवेदन.

 

शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualifications) :

एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (इंस्ट्रुमेंटेशन) पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास न्यूनतम 65% अंकों के साथ इंस्ट्रुमेंटेशन/इंस्ट्रुमेंटेशन एंड कंट्रोल/इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंस्ट्रुमेंटेशन/इलेक्ट्रिकल एंड इंस्ट्रुमेंटेशन/इलेक्ट्रॉनिक्स/इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स में बैचलर डिग्री होनी चाहिए. एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (मैकेनिकल) पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास उम्मीदवारों के पास न्यूनतम 65% अंकों के साथ मैकेनिकल / प्रोडक्शन / प्रोडक्शन एंड इंडस्ट्रियल / मैन्युफैक्चरिंग / मैकेनिकल और ऑटोमोबाइल में इंजीनियरिंग / टेक्नोलॉजी में बैचलर की डिग्री होनी चाहिए. एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (इलेक्ट्रिकल) के लिए उम्मीदवारों के पास 65% अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स में इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री होनी चाहिए.

 

नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

उम्र सीमा (Age Limit) :

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र सीमा 26 साल होनी चाहिए. वहीं चयन की बात करें तो उम्मीदवारों का चयन GATE-2022 के अंकों के आधार पर ग्रुप डिस्कशन या व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा.

 

वैकेंसी डिटेल्स (Vacancy Details) :

  • एक्जीक्यूटिव ट्रेनी (इंस्ट्रूमेंटेशन)- 18
  • एक्जीक्यूटिव ट्रेनी (मैकेनिकल)-15
  • एक्जीक्यूटिव ट्रेनी (इलेक्ट्रिकल)- 15

इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page