Follow Us On Goggle News

DDA Recruitment 2022 : दिल्ली में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के लिए निकली भर्ती, dda.gov.in पर करें तुरंत अप्लाई.

इस पोस्ट को शेयर करें :

DDA Recruitment for Executive Engineer : अगर आपके पास इंजीनियर की डिग्री है तो दिल्ली में सरकारी नौकरी करने का सुनहरा मौका है. दिल्ली डेवलपमेंट अथॉरिटी ने असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर पदों पर भर्ती निकली है.

 

DDA Recruitment 2022 : दिल्ली डेवलपमेंट अथॉरिटी ने असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजिनियर पदों पर भर्ती निकाली है. अगर आपके पास इंजीनियर की डिग्री है तो इस सरकारी नौकरी का फायदा उठा सकते हैं. एप्लीकेशन प्रोसेस जारी है. जो उम्मीदवार इन पदों आवेदन करना चाहते हैं वे आखिरी तारीख से पहले आवेदन फॉर्म भर सकते हैं. DDA भर्ती के लिए एप्लीकेशन फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 8 अगस्त 2022 है. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को अधिकारिक वेबसाइट dda.gov.in पर जाना होगा. इस भर्ती की के लिए और क्या-क्या योग्यता चाहिए इन सब की जानकारी आगे दी गई है.

 

क्या होनी चाहिए शैक्षणिक योग्यता :

असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए. योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें. आवेदन करने से पहले उम्मीदवार पात्रता की जांच कर लें. अयोग्य उम्मीदवारों का आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा.

यह भी पढ़ें :  BSEB 12th Result 2022 Date: होली से पहले आएगा बिहार बोर्ड इंटर का रिजल्ट ! शुरू हो गया टॉपर्स का इंटरव्यू.

 

इतनी होनी चाहिए उम्र सीमा :

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की कम से कम उम्र सीमा 21 साल होनी चाहिए और अधिकतम उम्र सीमा 30 साल होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के तहत छूट दी जाएगी. वहीं सैलरी की बात करें तो चयन किए गए उम्मीदवारों को लेवल 10 के तहत सैलरी मिलेगी.

 

 

डीडीए भर्ती की चयन प्रक्रिया :

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 1000 रु एप्लीकेशन फीस देना होगा. वहीं एससी, एसटी और महिला उम्मीदवारों को फीस में छूट दी गई है. इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन गेट परीक्षा में आए स्कोर के हिसाब से किया जाएगा. उसके बाद इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

 

वैकेंसी डिटेल्स :

DDA भर्ती के जरिए असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के कुल 8 पदों पर भर्ती की जाएगी. इनमें से 3 पद सामान्य वर्ग, 1 पद आर्थिक कमजोर, 1 पद अनुसूचित जाति के लिए और 2 पद ओबीसी के लिए निर्धारित किए गए हैं. इंटरव्यू की तारीख घोषित कर दी गई है. इंटरव्यू की तारीख 31 सितंबर को तय की गई है, लेकिन इसमें बदलाव किया जा सकता है. करियर की खबरें यहां पढ़ें.

यह भी पढ़ें :  CBSE 10th Result 2022: हो गया ऐलान! शिक्षा मंत्री जारी करेंगे सीबीएसई 10वीं का रिजल्ट.

DDA Recruitment 222 Notification


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page