Follow Us On Goggle News

BPSC Exam Postponed: फिर बदली बीपीएससी 67वी एग्जाम की डेट, अब इस दिन होगी बीपीएससी परीक्षा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

BPSC Exam Postponed: बिहार लोकसेवा आयोग (BPSC) ने अभ्यर्थियों की मांगें मानते हुए 67वीं प्रारंभिक परीक्षा (PT) की तिथि में एक बार फिर बदलाव कर दिया है। अब यह परीक्षा शुक्रवार 30 सितंबर को दोपहर में 12 बजे से 2 बजे तक एक ही पाली में आयोजित की जाएगी। पहले इस परीक्षा का आयोजन बुधवार 21 सितंबर को किया जाना था।

BPSC 67th Admit Card कब आएगा? BPSC Exam Postponed

परीक्षा की तारीख बदलने के साथ ही बीपीएससी ने एडमिट कार्ड की डेट भी आगे बढ़ा दी है. अब बीपीएससी 67th री-एग्जाम एडमिट कार्ड 20 सितंबर 2022 को जारी किए जाएंगे. इन्हें आयोग की वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर अपलोड करेगा.

कैंडिडेट्स अपना बीपीएससी एडमिट कार्ड onlinebpsc.bihar.gov.in से भी डाउनलोड कर सकेंगे. इसके लिए आपको अपना बीपीएससी रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड भरना होगा. आयोग ने स्पष्ट किया है कि पोस्ट के जरिए या ईमेल पर अलग से कोई एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें :  UPPSC Recruitment 2022 : यूपी में माइंस ऑफिसर के पद पर आवेदन की आखिरी तारीख कल, देखें डिटेल्स.

BPSC Prelims Exam Pattern कैसा होगा? BPSC Exam Postponed

बीपीएससी प्रीलिम्स 2022 एग्जाम का पैटर्न ऑब्जेक्टिव टाइप रहेगा. आयोग ने कहा है कि परीक्षा से एक घंटे पहले एग्जाम सेंटर में एंट्री कर लें. यानी परीक्षा 12 बजे है, तो परीक्षार्थी 11 बजे केंद्र में प्रवेश कर लें. गेट क्लोज होने के बाद एंट्री नहीं मिलेगी.

 

NB 2022 09 09 01 page 001 BPSC Exam Postponed: फिर बदली बीपीएससी 67वी एग्जाम की डेट, अब इस दिन होगी बीपीएससी परीक्षा.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page