Follow Us On Goggle News

BPSC Admit Card 2021: आयोग ने जारी किए मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर एग्जाम के एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड.

इस पोस्ट को शेयर करें :

BPSC Admit Card 2021: बोर्ड ने आधिकारिक वेबसाइट पर पहले ही एडमिट कार्ड अपलोड कर दिए हैं. आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं.

BPSC Admit Card 2021: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर (MVI) पद के लिए भर्ती परीक्षा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जिन उम्मीदवारों ने BPSC MVI Recruitment 2021 के लिए आवेदन किया था, वे अब अपने एडमिट कार्ड ( BPSC Admit Card 2021 ) बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार, आयोग 17 और 18 सितंबर 2021 को BPSC MVI Exam आयोजित करेगा। बोर्ड ने आधिकारिक वेबसाइट पर पहले ही एडमिट कार्ड ( BPSC Admit Card 2021 ) अपलोड कर दिए हैं। वे सभी उम्मीदवार जिनके प्रवेश पत्र पर फोटो/हस्ताक्षर सही नहीं हैं, उन्हें 17 सितंबर 2021 तक अपने डॉक्यूमेंट जमा करने की आवश्यकता है। उम्मीदवारों को सभी डॉक्यूमेंट चेक होने के बाद परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए निर्देशों को जरूर पढ़ें।

यह भी पढ़ें :  Allahabad HC Recruitment 2021: इलाहाबाद हाईकोर्ट में नौकरी पाने का शानदार मौका, RO और ARO पद पर निकली वैकेंसी.

BPSC Motor Vehicle Inspector Admit Card 2021 ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड :

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं।
स्टेप 2: वेबसाइट के होम पेज पर “एडमिट कार्ड” लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 3: कैंडिडेट्स के सामने एक नई विंडों खुलेगी।
स्टेप 4: कैंडिडेट्स अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
स्टेप 5: अब एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर होगा। इसे चेक करें और डाउनलोड करें।
स्टेप 6: भविष्य के संदर्भों के लिए एक प्रिंट आउट ले लें।

BPSC MVI Recruitment 2021 Exam में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एग्जाम सेंटर पर फोटो पहचान प्रमाण जैसे पासपोर्ट / आधार / पैन कार्ड / ड्राइविंग लाइसेंस / वोटर कार्ड / बैंक पासबुक के साथ फोटोकॉपी भी ले कर जाएं।

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर (MVI) के 90 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में सफल होंगे उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page