Follow Us On Goggle News

BOB Recruitment 2022 : बैंक ऑफ बड़ौदा में सीनियर मैनेजर समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें कैसे करें अप्लाई.

इस पोस्ट को शेयर करें :

BOB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से रिस्क मैनेजमेंट और फ्रॉड रिस्क डिपार्टमेंट में मैनेजर, सीनियर मैनेजर, हेड / डिप्टी हेड के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है.

 

BOB Recruitment 2022: बैंक में नौकरी (Bank Job 2022) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका सामने आया है. बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से रिस्क मैनेजमेंट और फ्रॉड रिस्क डिपार्टमेंट में मैनेजर, सीनियर मैनेजर, हेड / डिप्टी हेड के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है.

इस वैकेंसी (Bank of Baroda Recruitment 2022) के माध्यम से कुल 42 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. ऐसे में जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं उन्हें Bank of Baroda की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. इस वैकेंसी के लिए आवेदन फॉर्म 23 फरवरी 2022 से एक्टिव कर दिए गए हैं. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए हेड / डिप्टी हेड के पदों के लिए नियुक्त संविदा के आधार पर और अन्य की नियमित आधार पर होनी है.

यह भी पढ़ें :  India Post GDS Result 2022: बिहार और महाराष्ट्र सर्किल में ग्रामीण डाक सेवक भर्ती का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक.

 

bob BOB Recruitment 2022 : बैंक ऑफ बड़ौदा में सीनियर मैनेजर समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें कैसे करें अप्लाई.

 

बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी (Bank of Baroda Job 2022) की इच्छा रखने वाले या विभिन्न बैंक भर्ती की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए राहत की खबर है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने धोखाधड़ी जोखिम एवं जोखिम प्रबंधन विभागों में यह वैकेंसी जारी हुई है. इसमें आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन चेक कर लेना चाहिए.

ऐसे करें आवेदन :

  1. इन पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट- bankofbaroda.in पर जाएं.
  2. वेबसाइट के होम पेज पर Current Opportunities पर क्लिक करें.
  3. अब RECRUITMENT OF HUMAN RESOURCES: FRAUD RISK MANAGEMENT & RISK MANAGEMENT DEPARTMENTS के ऑप्शन पर जाएं.
  4. अगले पेज पर Apply Online का चुनाव करें.
  5. इसके बाद के लिंक पर क्लिक करें.
  6. अब रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी करें.
  7. रजिस्ट्रेशन होने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.

डायरेक्ट लिंक से अप्लाई करने के लिए यहां क्लिक करें.

एप्लीकेशन फीस :

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार जनरल, ओबीसी और आर्थिक रूप से कमजोर यानी ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फीस के तौर पर 600 रुपए जमा करने होंगे. इसके अलावा sc-st वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपए और पीएच कैटेगरी के उम्मीदवारों को 100 रुपए जमा करने होंगे. एप्लीकेशन फीस का भुगतान डेबिट या क्रेडिट कार्ड और नेट बैंकिंग के माध्यम से ऑनलाइन मोड में कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए ऑफिशयल नोटिफिकेशन देखें. फीस भुगतान करने की आखिरी तारीख का ध्यान जरूर रखें


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page