Follow Us On Goggle News

Bank Job 2022 : बैंक ऑफ बड़ौदा में ग्रेजुएट कैंडिडेट्स के लिए वैकेंसी, जानें कैसे कर सकेंगे अप्लाई.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bank of Baroda Recruitment 2022 : बैंक ऑफ बड़ौदा में ब्रांच रिशीवेबल मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट- bankofbaroda.in पर जाना होगा.

 

Bank Job 2022 : बैंक में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए शानदार अवसर सामने आया है. बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से रिशीवेबल्स मैनेजमेंट वर्टिकल में ब्रांच रिशीवेबल मैनेजर के पदों पर वैकेंसी निकली है. इस वैकेंसी के लिए नोटिफिकेशन आज, 25 मार्च 2022 को जारी की गई है. बैंक द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, ब्रांच रिशीवेबल मैनेजर के कुल 159 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसमें (Bank of Baroda Recruitment) आवेदन करने के लिए Bank of Baroda की ऑफिशियल वेबसाइट- bankofbaroda.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई करना होगा. इसमें आवेदन करने से पहले इच्छुक उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन चेक कर लेना चाहिए.

 

बैंक द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, ब्रांच रिशीवेबल मैनेजर के पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसमें आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 14 अप्रैल 2022 तक का समय दिया गया है. आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को अपना बॉयोडाटा, स्कैन की हुई फोटो, सिग्नेचर, आदि अपलोड करना होगा, इसलिए आवेदन से पहले इसे तैयार कर लें.

यह भी पढ़ें :  RRB-NTPC पर छात्रों का आंदोलन हुआ उग्र, BJP बोली-छात्रों को हिंसा के लिए भड़का रहा विपक्ष.

 

Bank of Baroda Recruitment 2022: ऐसे करें आवेदन :

  1. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाना होगा.
  2. वेबसाइट की होम पेज पर Online Application के लिंक पर जाएं.
  3. इसके बाद Current Opportunities के लिंक पर क्लिक करें.
  4. अब Recruitment for the position of Branch Receivables Manager in Receivables Management Vertical पर जाएं.
  5. रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.
  6. आवेदन के बाद प्रिंट जरूर ले लें.

Direct Link से आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें.

 

वैकेंसी डिटेल्स :

बैंक द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, ब्रांच रिशीवेबल मैनेजर के कुल 159 पदों परी भर्ती की जानी है. इनमें से 68 पद अनारक्षित हैं, जबकि 42 ओबीसी, 23 एससी, 11 एसटी, 15 ईडब्ल्यूएस कटेगरी के लिए आरक्षित हैं. बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा एमएसएमई, फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट और कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट में मैनेजर और ऑफिसर के 105 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पहले से ही आमंत्रित किए गए थे.

यह भी पढ़ें :  CSBC Constable Exam 2022 : मद्य निषेध कॉन्स्टेबल परीक्षा के लिए बदला गया ये सेंटर, यहां करें चेक.

 

योग्यता और आयु सीमा :

बैंक ऑफ बड़ौदा में ब्रांच रिशीवेबल मैनेजर के पदों के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक डिग्री उत्तीर्ण की हो. साथ ही, सम्बन्धित क्षेत्र में दो वर्ष का अनुभव होना चाहिए. उम्मीदवार की आयु 1 मार्च 2022 को 23 वर्ष से कम और 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page