Follow Us On Goggle News

AirAsia Recruitment 2022: एयरएशिया में केबिन क्रू के पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए क्या है योग्यता और क्राइटेरिया.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Air Aisa Cabin Crew Vacancy 2022: एयरएशिया इंडिया में केबिन क्रू की पोस्ट के लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट airasia.co.in/jointhecrew पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

 

 

AirAsia India Cabin Crew Recruitment 2022 : एयरलाइन्स में केबिन क्रू की पोस्ट पर नौकरी की तलाश में जुटे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. दरअसल, एयरलाइन कंपनी एयरएशिया इंडिया ने केबिन क्रू की पोस्ट (AirAsia India Vacancy) पर वैकेंसी निकाली है. ये वैकेंसी एयरएशिया की तरफ से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लिए निकाली गई है. इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट airasia.co.in/jointhecrew पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. केबिन क्रू की पोस्ट पर अप्लाई करने से पहले उम्मीदवार वैकेंसी से जुड़ी डिटेल्स को पढ़ लें और फिर आगे का प्रोसेस शुरू करें.

 

 

दरअसल, एयरएशिया इंडिया कंपनी बंगलुरू, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और गोवा को जोड़ने के लिए लखनऊ के साथ डायरेक्ट फ्लाइट के नेटवर्क को बढ़ाना चाहती है. इसके लिए एयरएशिया इंडिया लखनऊ में केबिन क्रू की भर्ती करना चाहती है. लखनऊ में केबिन क्रू के भर्ती अभियान को पूरा करने के बाद वह अपने नेटवर्क को और विस्तारित करेगी. आने वाले सालों में एयरलाइन इंडस्ट्री तेजी से ग्रो करने वाली है. इस वजह से दुनियाभर की एयरलाइन एजेंसियां अपना-अपना नेटवर्क बड़ा करने में जुटी हुई हैं.

यह भी पढ़ें :  NVS Admit Card 2022 : नवोदय विद्यालय 9वीं परीक्षा के लिए एटमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड.

Direct Link of AirAsia India Cabin Crew Application Form

 

AirAsia India Cabin Crew पोस्ट के लिए जरूरी तारीखें क्या हैं?

एयरएशिया इंडिया में केबिन क्रू की पोस्ट के लिए रजिस्ट्रर करने की आखिरी तारीख 3 जुलाई 2022 तक है. 3 जुलाई को सुबह 9 बजे रजिस्ट्रेशन बंद हो जाएगा. ऐसे में सभी इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द अपना रजिस्ट्रेशन फॉर्म फिल कर लें. लास्ट राउंड की तारीख 4 जुलाई 2022 है. लखनऊ के गोमती नगर स्थित ताजमहल लखनऊ को स्थान के रूप में चुना गया है. इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल रजिस्ट्रेशन लिंक airasia.co.in/jointhecrew पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

 

Eligibility Criteria for AirAsia India Cabin Crew Post :

केबिन क्रू की पोस्ट पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवार का मान्यता प्राप्त बोर्ड सा संस्थान से 10वीं और 12वीं पास होना अनिवार्य है. इस पोस्ट पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवार की इंग्लिश और हिंदी भाषा पर अच्छी पकड़ होनी चाहिए. उसे दोनों ही भाषाएं बोलना और लिखना आना चाहिए. अप्लाई करने वाले उम्मीदवार के पास भारतीय पासपोर्ट होना अनिवार्य है. उम्मीदवार की निर्धारित लंबाई और बॉडी मास इंडेक्स (BMI) पैरामीटर को पूरा करना भी जरूरी है.

यह भी पढ़ें :  IBPS PO Mains 2022 Admit Card : आईबीपीएस पीओ मेन्स परीक्षा एडमिट कार्ड जारी, ibps.in से करें डाउनलोड.

Documents Required for AirAsia India Cabin Crew Post :

एयरएशिया इंडिया में अप्लाई करने वाले उम्मीदवार के पास कोविड वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट, अपडेटेड रिज्यूम, पासपोर्ट और पैन कार्ड होना चाहिए. वहीं, आधार कार्ड, 12वीं का सर्टिफिकेट, पासपोर्ट साइज फोटो और एक्सपीरियंस उम्मीदवारों के पास अपना करंट SEP कार्ड होना भी जरूरी है. एयरएशिया ने कहा है कि रजिस्ट्रेशन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी तरह की कोई फीस नहीं चुकानी होगी. ये पूरी तरह से फ्री होगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page