Follow Us On Goggle News

AIIMS Gorakhpur Recruitment 2022 : एम्स गोरखपुर में असिस्टेंट प्रोफेसर समेत कई पदों पर वैकेंसी, यहां करें अप्लाई.

इस पोस्ट को शेयर करें :

AIIMS Gorakhpur Recruitment 2022: एम्स गोरखपुर (AIIMS Gorakhpur) की ओर से जारी विभिन्न विभागों में प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर, एसोशिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर समेत कई पदों पर भर्तियां होंगी.

 

AIIMS Gorakhpur Recruitment 2022: ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, गोरखपुर (AIIMS Gorakhpur) की ओर से प्रोफेसर नर्सिंग समेत कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है. इस नोटिफिकेशन के माध्यम से कुल 108 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसमें विभिन्न विभागों में प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर, एसोशिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor Job 2022) के पदों को भरा जाएगा. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान गोरखपुर की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वो AIIMS Gorakhpur की ऑफिशियल वेबसाइट, aiimsgorakhpur.edu.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

 

एम्स गोरखपुर की ओर से जारी विज्ञापन सं. (AIIMS/GKP/RECT/FACULTY/2022/303) के अनुसार विभिन्न विभागों में प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर, एसोशिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 108 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें :  Bihar Primary Teacher Counselling 2021 : बिहार में प्राथमिक शिक्षकों के नियोजन का शेड्यूल जारी, 17 जनवरी से होगी थर्ड राउंड की काउंसलिंग.

 

AIIMS Gorakhpur Recruitment: ऐसे करें आवेदन :

एम्स गोरखपुर में विभिन्न फैकल्टी पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट, aiimsgorakhpur.edu.in की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराए गए एप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है और उम्मीदवार रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशित होने की तारीख से 45 दिनों के भीतर अपना आवेदन ऑफलाइन मोड में सबमिट कर सकते हैं.

इस पते पर भेजें फॉर्म- उम्मीदवारों को अपने आवेदन को ‘रिक्रूटमेंट सेल (एकेडेमिक ब्लॉक), ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस गोरखपुर, कुनराघाट, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश – 273008 में जमा कराना होगा.

 

फीस डिटेल्स :

एम्स गोरखपुर में विभिन्न पदों के लिए आवेदन करते समय उम्मीदवारों को 300 रुपए का एप्लीकेशन फीस देना होगा, जिसका भुगतान उम्मीदवार डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से कर पाएंगे. हालांकि, एससी/एसटी और महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 200 रुपए है.

 

पदों के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों को आवेदन किए गए पद के लिए अपनी पात्रता की जांच कर लेनी चाहिए. उम्मीदवारों को आवेदन की अंतिम तिथि के अनुसार पात्रता मानदंड को पूरा करना होगा, ऐसा नहीं करने पर उनका आवेदन संस्थान द्वारा निरस्त कर दिया जाएगा. यदि कोई उम्मीदवार एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करना चाहता है, तो उसे प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग फॉर्म भरना होगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page