Follow Us On Goggle News

AHC Result 2021-22 : इलाहाबाद हाईकोर्ट कंप्यूटर असिस्टेंट भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक.

इस पोस्ट को शेयर करें :

AHC Computer Assistant Result 2021-22: इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से जारी इस वैकेंसी के लिए परीक्षा का आयोजन 21 दिसंबर 2021 को किया गया था. रिजल्ट वेबसाइट- allahabadhighcourt.in पर देख सकते हैं.

 

AHC Computer Assistant Result 2021-22: इलाहाबाद हाईकोर्ट में कंप्यूटर असिस्टेंट भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है. ऐसे में जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे वो Allahabad HC की ऑफिशियल वेबसाइट allahabadhighcourt.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. इस वैकेंसी के माध्यम से इलाहाबाद हाईकोर्ट में नौकरी (Allahabad University Job) पाने का एक अच्छा मौका सामने आया था. कंप्यूटर असिस्टेंट के पद पर होने वाली परीक्षा की तारीख 12 दिसंबर तय की गई थी. इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से जारी कंप्यूटर असिस्टेंट के पद पर आवेदन प्रक्रिया 17 अगस्त 2021 को शुरू हुई थी. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार इस वैकैंसी के लिए जारी नोटिफिकेशन में आगे की प्रक्रिया देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें :  CBSE Term 2 Exam Date Sheet 2022 : सीबीएसई टर्म 2 बोर्ड परीक्षाएं 26 अप्रैल से होगी, इस पैटर्न पर होंगे एग्जाम.

 

इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, कंप्यूटर असिस्टेंट के कुल 15 पदों पर भर्तियां होंगी. इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad University) की ओर से जारी कंप्यूटर असिस्टेंट के पद पर आवेदन प्रक्रिया 17 अगस्त 2021 को शुरू हुई थी. इस वैकेंसी में आवेदन ऑनलाइन मांगे गए थे, जिसमें अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को 16 सितंबर 2021 तक का समय दिया गया था, वही फीस जमा करने की आखिरी तारीख 17 सितंबर रखी गई थी.

 

रिजल्ट ऐसे करें चेक :

  1. रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट- allahabadhighcourt.in पर जाएं.
  2. वेबसाइट की होम पेज पर List of Recruitments पर क्लिक करें.
  3. अब Allahabad High Court AHC Computer Assistant CA Result 2022 के लिंक पर जाएं.
  4. अब उम्मीदवार अपना एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें.
  5. सबमिट करते ही रिजल्ट स्क्रीन पर आ जाएगा.
  6. रिजल्ट डाउनलोड करें और आगे के इस्तेमाल के लिए प्रिंट लेकर रखें.

डायरेक्ट लिंक से रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें :  Currency Note Press Recruitment 2022 : भारत की नोट छापने वाली विभाग में नौकरी का शानदार मौका, जल्दी करें आवेदन.

 

वैकेंसी डिटेल्स :

कंप्यूटर असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए जारी इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 15 पदों पर भर्तियां होंगी. किस में जनरल कैटेगरी के लिए 8 सीटें रखी गई हैं. वही ओबीसी वर्ग में 4 सीटें और एससी कैटेगरी में 3 सीटों पर भर्तियां की जाएंगी. अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

 

आरओ और एआरओ भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी :

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court Job) की ओर से रिव्यू ऑफिसर और असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के पदों पर आयोजित परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों का इंतजार खत्म हो चुका है. इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से रिजल्ट की घोषणा कर दी गई है. इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार इलाहाबाद हाईकोर्ट ऑफिशियल वेबसाइट allahabadhighcourt.in या recruitment.nta.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page