Follow Us On Goggle News

बिजनेस के लिए चाहिए पैसे तो इस नंबर पर करें Whatsapp, 10 मिनट में मिल जाएंगे 10 लाख रुपये Whatsapp Instant Business Loan.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Whatsapp Instant Business Loan : आईआईएफएल फाइनेंस (IIFL Finance) ने व्हॉट्सएप (Whatsapp) इंस्‍टैंट बिजनेस लोन की सुविधा लॉन्‍च की है. इसके तहत, ग्राहक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से 10 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन ले सकते हैं.

Whatsapp Instant Business Loan : बैंकों और अन्य वित्तीय संस्थानों के माध्यम से लोन प्राप्त करना एक बोझिल प्रक्रिया है. डिजिटल युग में टेक्नोलॉजी विकसित होने के बावजूद कर्जदारों को दर-दर भटकना पड़ता है. इस बोझ को कम करने और प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए आईआईएफएल फाइनेंस (IIFL Finance) ने व्हॉट्सएप (Whatsapp) इंस्‍टैंट बिजनेस लोन की सुविधा लॉन्‍च की है. इसके तहत, ग्राहक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से 10 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन ले सकते हैं. कंपनी का दावा है कि लोन के लिए 10 मिनट में अप्रूवल मिल जाएगा.

कंपनी ने कहा कि हम देश के पहले एनबीएफसी हैं जिन्होंने व्हाट्सएप पर इंस्टैंट बिजनेस लोन लॉन्च किया है. यूजर 5 मिनट में न्यूनतम दस्तावेज और अप्रूवल के साथ 10 लाख रुपये तक का लोन प्राप्त कर सकेंगे. आज के टेक्स्ट, चैट और ट्वीट की दुनिया में, मर्चेंट्स व्यवसायों के साथ उसी तरह से बातचीत करना चाहते हैं जैसे वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ जुड़ते हैं. भारतीयों को व्हॉट्सएप पर चैट करना पसंद है. यह आसान, सुविधाजनक और सुरक्षित एंड टू एंड है.

यह भी पढ़ें :  Income Tax Saving : इस खास पॉलिसी पर मिलेगी 1.5 लाख की टैक्स छूट! 31 मार्च तक का है समय, देखें डिटेल्स.

 

WhatsApp Get Instant Loan Up To Rs 10 Lakh बिजनेस के लिए चाहिए पैसे तो इस नंबर पर करें Whatsapp, 10 मिनट में मिल जाएंगे 10 लाख रुपये Whatsapp Instant Business Loan.

 

 

भारत में लगभग 45 करोड़ से अधिक WhatsApp यूजर्स हैं. इसकी मदद से 10 मिनट में लोन हासिल किया जा सकता है. AI-bot की मदद से यूजर के इनपुट को लोन ऑफर से मिलान किया जाएगा. लोन के लिए 24×7 अप्‍लाई कर सकेंगे. इसके बाद KYC, बैंक अकाउंट वेरिफिकेशन और मेन्‍डेट सेटलप के जरिए अप्‍लीकेशन दे सकता है.

व्‍हॉट्सएप के जरिए IIFL फाइनेंस से लोन हासिल करने के लिए यूजर को 9019702184 नंबर पर “Hi” लिखकर भेजना होगा. उसके बाद बेसिक जानकारी देनी होगी. उसके KYC पूरी करनी होगी और बैंक ट्रांसफर डिटेल वेरिफाई कराना होगा. इसके बाद रजिस्‍ट्रेशन पूरा करना होगा और आपको तुरंत आपके अकाउंट में पैसे जमा हो जाएगा.

IIFL Finance भारत की सबसे बड़ी रिटेल केंद्रित नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कंपनियों (NBFC) में से एक है. यह मॉर्गेज और अन्य श्रेणियों के लिए विभिन्न लोन प्रदान करता है. इसके लोन पोर्टफोलियो में होम लोन, गोल्ड लोन, बिजनेस लोन, माइक्रोफाइनेंस, कैपिटल मार्केट फाइनेंस और अन्य शामिल हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page