Follow Us On Goggle News

Tent House Business: गांव या शहर में एक बार सामान खरीद कर हर महीने करें मोटी कमाई.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Tent House Business: अगर आप भी नौकरी के साथ-साथ एक अच्छा बिजनेस शुरू करना चाहते हैं. तो हम आपके लिए एक शानदार बिजनेस आइडिया लेकर आ चुके हैं. आज के समय में लोग नौकरी के साथ अपना एक साइड बिजनेस सेटअप करना चाहते हैं. ताकि, उन्हें अपनी नौकरी पर आश्रित नहीं रहना पड़े. आज के समय में कई ऐसे बिजनेस आइडिया है जिसे आप नौकरी के साथ शुरू कर सकते हैं एवं पार्ट टाइम वर्क करके भी नौकरी से ज्यादा कमाई कर सकते हैं.

 

tent services chandigarh 1 Tent House Business: गांव या शहर में एक बार सामान खरीद कर हर महीने करें मोटी कमाई.

 

इस बिजनेस में आज ही करें निवेश (Tent House Business):

इस लेख में हम आपको टेंट हाउस व्यवसाय (tent house business) के बारे में बताने जा रहे हैं. ये एक ऐसा व्यवसाय है, जिसे आप जहां चाहे वहां शुरू कर सकते हैं, क्योंकि आजकल शहर हो या फिर गांव टेंट हाउस की डिमांड हर जगह बढ़ गई है.

यह भी पढ़ें :  Flipkart Big Saving Days Sale : फ्लिपकार्ट पर 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ ऑफर्स की बारिश, यहां जानें डीटेल.

 

सालभर रहती है टेंट हाउस की डिमांड (Tent House Business):

जहां पहले लोग शादी समारोह में ही टेंट को किराए पर लिया करते थे, लेकिन अब गांव व शहर के लोगों द्वारा टेंट बर्थडे पार्टी से लेकर पूजा पाठ तक में किराए पर लिया जाने लगा है. यहां तक की अब टेंट ऑफिस के इवेंट तक भी जा पहुंचा है. ऐसे में अब टेंट हाउस की मांग सिर्फ शादी समारोह के सीजन तक ही सीमित नहीं रह गई है, बल्कि सालभर इसकी मांग लोगों तक वैसे ही बनी रहती है, इसलिए इस बिजनेस को शुरु करके आप बहुत अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं.

 

Tent House Business 23 Tent House Business: गांव या शहर में एक बार सामान खरीद कर हर महीने करें मोटी कमाई.

 

टेंट हाउस के बिजनेस में कितना होता है निवेश (Tent House Business):

इस बिजनेस में निवेश यानी की खर्च की बात करें, तो ये आप पर निर्भर करता है. अगर आप इस बिजनेस को बड़े पैमाने पर शुरू करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको मोटे पैसे निवेश करने होंगे. यानी 5 से 10 लाख या फिर इससे भी अधिक. वहीं अगर आप इसे छोटे लेबल पर करना चाहते हैं, तो आप इस बिजनेस की शुरुआत एक लाख रुपये निवेश करके भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें :  सिर्फ 10 हजार रुपए लगाकर बने टाटा ग्रुप के पार्टनर, हर महीने होगी मोटी कमाई | Tata 1MG Franchise

 

बिजनेस के लिए किन चीजों की पड़ेगी जरूरत (Tent House Business): 

इस बिजनेस को शुरू करने के लिए आपको पाइप, कुर्सी, दरी, पंखे, लाइट, गद्दे, चादर आदि को खरीदना पड़ेगा. इसके अलावा भी आप अपने बिजनेस के स्तर और अपने क्षेत्र की मांग को देखते हुए सजावट व इसमें लगने वाली और भी जरूरी चीजों को खरीद सकते हैं.

 

कमाई कितनी होगी? (Tent House Business)

अगर बात इस बिजनेस से कमाई की करें, तो इस बिजनेस की सबसे अच्छी बात ये है कि आप इसमें एक बार निवेश करने के बाद जिंदगीभर पैसा कमा सकते हैं. एक अनुमान के मुताबिक, इस बिजनेस से आप महीने में आसानी से 25 से 35 हजार रुपये कमा सकते हैं. वहीं अगर शादियों का सीजन चल रहा है, तो आपकी कमाई लाखों तक पहुंच सकती है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page