Follow Us On Goggle News

Small business loan: WhatsApp पर मिल रहा है 10 लाख तक का बिजनेस लोन ! 5 मिनट में होगा अप्रूवल, जानिए पूरी प्रक्रिया.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Small business loan: नॉन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी (NBFC) IIFL फाइनेंस ने व्‍हट्सऐप पर इंस्‍टैंट बिजनेस लोन की सुविधा लॉन्‍च की है.

Small business loan: स्‍माल बिजनेस शुरू करने का प्‍लान कर रहे हैं, तो आपको इंस्‍टैंट 10 लाख रुपये तक लोन व्‍हाट्सऐप (WhatsApp) के जरिए मिल सकता है. नॉन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी (NBFC) IIFL फाइनेंस ने व्‍हट्सऐप पर इंस्‍टैंट बिजनेस लोन की सुविधा लॉन्‍च की है. यूजर कम से कम डॉक्‍यूमेंट्स के जरिए 10 लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं. कंपनी का दावा है कि लोन के लिए 5 मिनट में अप्रूवल मिल जाएगा.

24×7 लोन के लिए कर सकेंगे अप्‍लाई :

IIFL फाइनेंस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, भारत में व्‍हाट्सऐप यूजर्स के लिए यह एक आसान लोन सुविधा है. इसकी मदद से 10 मिनट में लोन हासिल किया जा सकता है. AI-bot की मदद से यूजर के इनपुट को लोन ऑफर से मिलान किया जाएगा. इसके बाद KYC, बैंक अकाउंट वेरिफिकेशन और मेन्‍डेट सेटलप के जरिए अप्‍लीकेशन दे सकता है.

यह भी पढ़ें :  Amazon Great Indian Festival Sale 2021: पहले दिन iPhone 12 Pro पर पाएं 20,401 रुपये की छूट, ऐसे खरीदें सस्ते में.

कंपनी के मुताबिक, व्‍हाट्स के जरिए आईआईएफएल फाइनेंस से लोन हासिल करने के लिए यूजर को 9019702184 नंबर पर “Hi” लिखकर भेजना होगा. उसके बाद बेसिक जानकारी देनी होगी. उसके KYC पूरी करनी होगी और बैंक ट्रांसफर डिटेल वेरिफाई कराना होगा. इसके बाद रजिस्‍ट्रेशन पूरा करना होगा और आपको तुरंत आपके अकाउंट में फंड हासिल हो जाएगा.

Small business loan on whatsapp

 

 

व्‍हाट्सऐप पर पूरी हो जाएगी औपचारिकता :

IIFL फाइनेंस के चीफ रिस्‍क ऑफिसर संजीव श्रीवास्‍तव का कहना है कि सेतु हमारी टेक्‍नोलॉजी सर्विस प्रोवाइडर है. इसकी मदद से लोन के लिए चैट करने से अप्‍लाई करने और डिस्‍बर्सल तक बहुत आसान है. छोटे कारोबारी व्‍हाट्सऐप कन्‍वर्सेसन के जरिए पूरी औपचारिकता पूरी कर फंड हासिल कर सकते हैं. व्‍हाट्सऐप पर कन्‍वर्सेसन आसान, सुरक्षित और एंड टू एंड सेक्‍योर है.

बता दें, IIFL फाइनेंस लिमिटेड एक रिटेल सेक्‍टर में काम करने वाली देश की एक प्रमुख एनबीएफसी है. यह बिजनेस लोन के साथ-साथ अपनी सयाक कंपनी IIFL होम फाइनेंस और समस्‍ता माइक्रोफाइनेंस लिमिटेड के जरिए मॉर्गेज लोन भी देती है. इसके लोन पोर्टफोलियो में होम लोन, गोल्‍ड लोन, बिजनेस लोन, माइक्रोफाइनेंस, कैपिटल मार्केट फाइनेंस और डेवलपर एंड कंस्‍ट्रक्‍सशन फाइनेंस प्रोडक्‍ट शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :  Petrol Diesel Price : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में राहत नहीं दे सकती सरकार, जानिए वित्त मंत्री ने ऐसा क्यों कहा.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page