Follow Us On Goggle News

क्या आपके पास है SBI क्रेडिट कार्ड? मेट्रो कैश एंड कैरी और डी मार्ट में मिल रहा है कैशबैक ऑफर | SBI Credit Card Cashback Offers

इस पोस्ट को शेयर करें :

SBI Credit Card Cashback Offers : मेट्रो कैश एंड कैरी और डी मार्ट में खरीदारी करने पर एसबीआई क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को छूट मिलेगी.

SBI Credit Card Cashback Offers : अगर आपके पास एसबीआई क्रेडिट कार्ड है तो आपको शॉपिंग पर कैशबैक मिल सकता है. मेट्रो कैश एंड कैरी खास बेनिफिट ऑफर कर रहा है. यहां एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर उन्हें 400 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. वहीं डी मार्ट में खरीदारी करने पर भी उन्हें छूट मिलेगी. ज्यादा जानकारी के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट क्राड होल्डर्स ऑफिशियल वेबसाइट sbicard.com पर लॉगिन कर सकते हैं.

हाल ही में एसबीआई कार्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है. इसमें कहा गया है कि “फ्लैट ₹400 कैशबैक प्राप्त करें* मेट्रो कैश एंड कैरी स्टोर्स पर एसबीआई क्रेडिट कार्ड के साथ. 31 अक्टूबर ’21 तक वैलिड. न्यूनतम लेनदेन: ₹8,000 और जानें: bit.ly/3mgabSA”

यह भी पढ़ें :  Business Ideas : OLA के साथ जुड़कर शुरू करें ये बिज़नेस ! हर महीने होगी लाखों रुपए की कमाई, यहां जानिए पूरा प्रोसेस.

 

मेट्रो कैश एंड कैरी में ऑफर :

SBI क्रेडिट कार्ड होल्डर्स ध्यान दें कि यह ऑफर 31 अक्टूबर, 2021 तक वैलिड है और न्यूनतम लेन देन 8000 रुपये होनी चाहिए. वहीं EMI ट्रांजैक्शन पर भी इसका फायदा उठा सकते हैं. कॉरपोरेट कार्ड और एसबीआई पेटीएम क्रेडिट कार्ड को छोड़कर सभी एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर इस ऑफर के तहत छूट मिलेगी. 23 अक्टूबर, 2021 से 31 अक्टूबर, 2021 के दौरान एक बार के लिए यह वैलिड है.

 

डी मार्ट में भी मिलेगी छूट :

यह भी पढ़ें :  What is BNPL: जानिए कैसे काम करता है ‘बाय नाउ-पे लेटर’, जानिए किसे लेना चाहिए और किसे नहीं.

एसबीआई क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए एक और ऑफर है. उन्हें डी मार्ट में खरीदारी पर भी 300 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. एसबीआई कार्ड के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने इस बारे में ट्वीट किया है, “एसबीआई क्रेडिट कार्ड के साथ डीमार्ट पर 5% कैशबैक प्राप्त करें. 7 नवंबर ’21 तक वैलिड. मिनिमम ट्रांजैक्शन: ₹3,500. अधिकतम #कैशबैक: ₹300 / कार्ड खाता. और जानें: bit.ly/3vO0td4.”

डी मार्ट का यह ऑफर 7 नवंबर, 2021 तक वैलिड है और कम से कम 3500 रुपये का ट्रांजैक्शन होना चाहिए. प्रति कार्ड खाते का अधिकतम कैश बैक 300 रुपये का है. यहां भी कॉरपोरेट कार्ड और एसबीआई पेटीएम क्रेडिट कार्ड को छोड़कर सभी एसबीआई क्रेडिट कार्ड इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page