Follow Us On Goggle News

SBI का बंपर ऑफर! मारुति समेत इन 10 कंपनियों की कार बुकिंग पर पाएं छूट, लोन भी मिलेगा सस्ता.

इस पोस्ट को शेयर करें :

SBI Yono App पर ग्राहक घर बैठे कार लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं. कार बुकिंग करने पर ग्राहकों को काफी सारे आकर्षक ऑफर्स मिल रहे हैं.

 

SBI Car Loan Offer : अगर आप कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके के लिए अच्छी खबर है. देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) आपके लिए बंपर ऑफर पेश किया है. एसबीआई (SBI) के इस ऑफर के जरिए आप मारुति सुजुकी, हुंडई, रेनो, टाटा मोटर्स समेत 10 बड़ी कंपनियों की गाड़ी खरीद सकते हैं. एसबीआई योनो ऐप (SBI Yono App) के जरिए गाड़ी की बुकिंग करने पर ग्राहकों को कई सारे ऑफर्स मिल रहे हैं. ग्राहकों को प्रोसेसिंग फीस में छूट के साथ कम ब्याज दर पर कार लोन भी मिलेगा. एसबीआई ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है.

 

एसबीआई के इस कार लोन की सबसे खास बात ये है कि अगर आप सभी नियम और शर्तों के आधार पर लोन के लिए एलिजिबल हैं तो आपको बैंक ब्रांच जाने की भी कोई जरूरत नहीं है और आप घर बैठे ही एसबीआई के योनो मोबाइल ऐप (SBI Yono App) से लोन के लिए एप्लाई कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें :  RBI Digital Currency : प्रधानमंत्री मोदी ने खुद बताया कैसा होगा आरबीआई की डिजिटल करेंसी.

एसबीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है. बैंक ने ट्वीट में कहा, Ride with pride! योनो के जरिए अपने सपनों की कार बुक करने पर विशेष ऑफर का आनंद लें. अब ऐप डाउनलोड करें.

घर बैठे करें अप्लाई :

कार लोन अप्लाई करने पर मिलेंगे ढेरों फायदे :

बैंक के मुताबिक, SBI Yono ऐप से कार लोन का आवेदन करने पर ग्राहक कई सारे फायदे मिलेंगे. उनको 7.25 फीसदी तक की कम ब्याज दर पर कार लोन मिलेगा. लोन चुकाने के लिए आपको 7 साल का समय दिया जाएगा. स्टेट बैंक के इस कार लोन ऑफर के तहत आपको प्रोसेसिंग फीस और प्रीपेमेंट चार्ज के रूप में कोई पैसे नहीं देने पड़ेंगे.

 

ऐसे करें अप्लाई :

कार लोन का अप्लाई करने के लिए सबसे पहले आप SBI Yono ऐप से पर लॉगिन करें. इसके बाद Shop Order पर क्लिक करें. इसके बाद Automobile कैटेगरी में जाएं.

यह भी पढ़ें :  Credit Cards offer : इन क्रेडिट कार्ड्स पर मिल रहा है मिल रहा है बेहतरीन कैशबैक पर रिवॉर्ड्स, पढ़ें पूरी डिटेल.

 

इन कार कंपनियों पर मिल रहा है ऑफर :

एसबीआई ट्वीट के मुताबिक, ग्राहकों 10 बड़ी कार कंपनियों की बुकिंग पर ऑफर दिया जा रहा है. प्रत्येक कार कंपनी पर बैंक का अलग-अलग ऑफर है. हुंडई के चुनिंदा मॉडल्स पर प्रायोरिटी डिलीवरी की सुविधा दी जा रही है. वहीं महिंद्रा SYOUV पर 3,000 रुपये क फ्री एसेसरीज मिल रहा है. मर्सिडीज बेंज पर 25,000 रुपये तक एक्स्ट्रा कैश बेनिफिट मिलेगा. Datsun पर 4,000 रुपये तक कैश डिस्काउंट तो Renault पर 5,000 रुपये तक फ्री एसेसरी का ऑफर है.

टाटा मोटर्स पर 5,000 रुपये तक एक्स्ट्रा कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. टोयोटा पर 5,000 रुपये तक फ्री एसेसरी और ऑडी पर 25,000 रुपये तक एक्स्ट्रा कैश बेनिफिट मिलेंगे. मारुति सुजुकी की गाड़ियों की ऑनलाइन बुकिंग की सुविधा और किआ पर प्रायोरिटी डिलीवरी का ऑफर है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page