Follow Us On Goggle News

Sahara India Scam : सहारा ग्रुप में फंसे पैसे कब वापस मिलेंगे? पटना हाईकोर्ट की ओर टकटकी लगाए हैं निवेशक.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Sahara India latest news : सहारा इंडिया के लाखों निवेशकों के लिए आज का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण है. सुबह से ही सभी पटना हाईकोर्ट में इस मामले को लेकर होने जा रही सुनवाई का इंतजार कर रहे हैं.

 

Sahara India Scam : सहारा इंडिया के लाखों निवेशकों के लिए आज का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि इन लोगों के वर्षों से फंसे पैसे कब वापस होंगे, इस बारे में आज फैसला हो सकता है। इस मामले को लेकर पटना उच्च न्यायालय में सुनवाई है। जहां सहारा प्रमुख सुब्रत राय को सशरीर उपस्थित होकर यह बताने को कहा गया है कि निवेशकों के फंसे पैसे कब और किस रूप में वापस होंगे?

 

न्यायाधीश संदीप कुमार इस मामले की सुनवाई कर रहे हैं। दोपहर बाद इसकी सुनवाई होनी है। मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा स्थित लक्ष्मी चौक के पंकज कुमार चाहते हैं कि हाईकोर्ट आज कम से कम यह तय कर दे कि किस तिथि तक पैसे वापस मिल जाएंगे? इतना हो जाएगा तो दिल को सुकून मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें :  Sahara Scam : सहारा ग्रुप के चेयरमैन सुब्रत राय पटना पहुंचे, निवेशकों के मामले पर हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई.

 

मूलधन भी वापस आ जाए तो संतोष कर लेंगे :

न केवल पंकज वरन उनके जैसे सभी निवेशक यह चाह रहे हैं कि आज सुब्रत राय की मौजूदगी में सबकुछ साफ-साफ तय कर दिया जाए। अनिश्चितता के बीच कुछ निवेशक तो बुरी तरह से टूट गए हैं। वे तो अब यह भी कह रहे हैं कि हमें मूलधन भी मिल जाए तो संतोष कर लेंगे। घर के कई काम इसकी वजह से अटके हुए हैं। हालांकि आज की सुनवाई से पहले जिस तरह से कोर्ट के सामने हाजिर होने से बचने के लिए सुब्रत राय सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए थे उससे लोग निराश हो गए थे। उन्हें यह लगने लगा था कि फिर कोई बहाना करके वे कोर्ट के समक्ष हाजिर नहीं होंगे।

हालांकि सुप्रीम कोर्ट से उन्हें फौरी तौर पर कोई भी राहत नहीं मिलने की सूचना है। इसके बाद से ही यहां के निवेशकों के मन में उम्मीद की किरण जगी है। उन्हें लगने लगा है कि कोर्ट में आज कुछ निर्णायक ही होगा। हालांकि सुमन कुमार जैसे कुछ निवेशकों के मन में अब भी शंका है कि सुब्रत राय कोर्ट के समक्ष उपस्थित होंगे। कहते हैं कि बीमारी व सुरक्षा कारणों का बहाना किया जा सकता है। कुछ अलग भी हो सकता है। जब तक वे कोर्ट के सामने उपस्थित न हो जाएं, कुछ भी कहना मुश्किल है।

यह भी पढ़ें :  Cryptocurrency Prices Today: दुनियाभर में आज से लागू हुए क्रिप्टोकरेंसी के नए रेट, यहाँ देखें लिस्ट.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page