Follow Us On Goggle News

Paytm Navratri Gold Offer : इस नवरात्रि बुक कीजिए एलपीजी गैस सिलेंडर, बदले में पाएं गोल्‍ड!

इस पोस्ट को शेयर करें :

की शुरुआत 7 october से हो गई है, और इस ऑफर का लाभ 16 october तक मिलने वाला है. इसके तहत खरीददार ऑनलाइन सिलेंडर बुक करके सोना तक जीत सकते हैं.

Paytm Navratri Gold Offer : अक्टूबर महीने से देशभर में त्योहारों का सीजन शुरू होता है. लेकिन, इस बार त्योहारों के शुरू होने से पहले ही एक बार फिर सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है. बीते बुधवार यानी 6 अक्टूबर को ही तेल कंपनियों ने LPG की कीमतों में 15 रुपये की बढ़ोत्तरी की है. जिसके बाद दिल्ली में घरेलू सिलेंडर की कीमत भी 899.50 हो गई है.

लेकिन ऐसे में भी खरीददारों के लिए अच्छी बात ये है कि इस महंगाई के दौर में भी आप गैस सिलेंडर की बुकिंग पर सोना जीत सकते हैं. दरअसल ऑनलाइन पेमेंट कंपनी पेटीएम (Paytm) गैस सिलेंडर की बुकिंग पर खास नवरात्रि गोल्ड ऑफर (Navratri Gold) लेकर आई है, इसके तहत 7 से 16 अक्टूबर के बीच, 5 लकी यूजर्स हर दिन 10,001 रुपये का पेटीएम डिजिटल गोल्ड जीतेंगे.

यह भी पढ़ें :  Gold Price Today : सोने की खरीदारी करने जा रहे लोगों के लिए अच्छी खबर! फटाफट चेक करें रेट.

क्या है PAYTM NAVRATRI GOLD OFFER? : यह ऑफर पेटीएम ऐप पर ‘बुक गैस सिलेंडर’ सुविधा का उपयोग करके किए गए मौजूदा un-booked सिलेंडर बुकिंग के भुगतान पर भी लागू होगा. इसके अलावा, सभी उपयोगकर्ताओं को प्रत्येक बुकिंग पर 1000 कैशबैक पॉइंट तक का सुनिश्चित रिवॉर्ड मिलेगा, जिसे शीर्ष ब्रांडों के अद्भुत डील्स और रिवार्ड वाउचर के लिए इस्तेमाल में लिया जा सकता है. यह ‘नवरात्रि गोल्ड’ ऑफर सभी 3 प्रमुख एलपीजी कंपनियों – इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस की सिलेंडर बुकिंग पर लागू होगा.

Paytm पर महसूस कीजिए बेहतरीन अनुभव : Paytm ने हाल ही में, कुछ नई सुविधाओं को जोड़कर सिलेंडर बुकिंग करने के अनुभव को और भी ज्यादा बेहतरीन बना दिया है जो उपयोगकर्ताओं को अपने गैस सिलेंडर की डिलीवरी को ट्रैक करने में सक्षम बनाता है, और रिफिल के लिए Automated Intelligent Reminders भी प्रदान करता है.

कैसे करें LPG बुकिंग? : गैस की बुकिंग के लिए यूजर्स को ‘बुक गैस सिलेंडर’ टैब पर जाना है. यहां अपनी गैस कंपनी को सिलेक्ट करना है. इसके बाद मोबाइल नंबर/एलपीजी आईडी/उपभोक्ता संख्या दर्ज करना है, और फिर पेटीएम वॉलेट जैसे भुगतान के अपने पसंदीदा मोड का उपयोग करके पेमेंट करना है. वहीं पेटीएम यूपीआई, कार्ड, नेट बैंकिंग या पेटीएम पोस्टपेड, जिसके माध्यम से ग्राहकों के पास अभी बुकिंग करने और अगले महीने भुगतान करने का विकल्प भी होगा. सिलेंडर को निकटतम गैस एजेंसी द्वारा रजिस्टर्ड एड्रेस पर पहुंचा दिया जाता है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page