Follow Us On Goggle News

Mother Dairy Franchise: मदर डेयरी का स्टोर खोलकर, घर से हर महीने करें लाखों की कमाई, आसान है प्रोसेस.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Mother Dairy Franchise: अगर आप भी छोटी लागत में एक अच्छा बिजनेस खोलने की योजना बना रहे हैं. तो आपके लिए शानदार मौका है. देश की जानी-मानी डेयरी प्रोडक्ट्स कंपनी मदर डेयरी के साथ आप अपना व्यापार शुरू कर सकते हैं. मदर डेयरी के साथ उपरांत शुरू करने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको इसकी सेल के लिए जाता सोचने की जरूरत नहीं है.

दूध ज्यादातर परिवारों में रोजमर्रा की जरूरत में शामिल है. इसका बिजनेस मंदी में भी बंद नहीं होता है. बड़ों से लेकर बच्चों तक परिवार में सभी को इसकी जरूरत होती है. ऐसे में आप दूध के बिजनेस के साथ जुड़कर हर महीने तगड़ी कमाई कर सकते हैं् इसमें डेयरी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी मदर डेयरी (Mother Dairy Franchise) आपको शानदार मौका दे रही है.

 

Mother Dairy Franchise 1 Mother Dairy Franchise: मदर डेयरी का स्टोर खोलकर, घर से हर महीने करें लाखों की कमाई, आसान है प्रोसेस.

 

कैसे मिलेगी मदर डेयरी फ्रेंचाइजी: Mother Dairy Franchise

मदर डेयरी दूध के अलावा और भी कई डेयरी प्रोडक्ट्स बनाती है. मार्केट में मदर डेयरी का दही, पनीर, चीज़, घी, मक्खन, मिल्क शेक समेत कई प्रोडक्ट्स मिलते हैं. अगर आप भी मदर डेयरी की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले कंपनी की वेबसाइट http://www.motherdairy.com पर जाना होगा. मदर डेयरी की फ्रेंचाइजी लेने के लिए कंपनी से सीधे उत्‍तर प्रदेश के नोएडा में सेक्‍टर-1 के ए-3 में स्थित मदर डेयरी फ्रूट एंड वेजिटेबल प्राइवेट लिमिटेड पहुंचकर आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा आप फोन नंबर 120-4399500 या 4399501 पर भी संपंर्क कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें :  Amazon Great Indian Festival Sale 2021: पहले दिन iPhone 12 Pro पर पाएं 20,401 रुपये की छूट, ऐसे खरीदें सस्ते में.

किन दस्‍तावेजों की जरूरत: Mother Dairy Franchise

मदर डेयरी फ्रेंचाइजी के लिए आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर आईडी कार्ड की जरूरत होगी. वहीं, एड्रेस प्रूफ के लिए राशन कार्ड, इलेक्ट्रिसिटी बिल की कॉपी या बैंक अकाउंट का विवरण चाहिए होगा. इसके अलावा फोटोग्राफ, ई-मेल आइडी, फोन नंबर, प्रॉपर्टी के दस्तावेज भी जरूरी है. लीज एग्रीमेंट प्रॉपर्टी का एनओसी सर्टिफिकेट भी चाहिए होगा.

 

Mother Dairy Franchise 2 Mother Dairy Franchise: मदर डेयरी का स्टोर खोलकर, घर से हर महीने करें लाखों की कमाई, आसान है प्रोसेस.

 

कितना करना होगा निवेश: Mother Dairy Franchise

फ्रेंचाइजी में निवेश लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकता है. अगर आपके पास पहले से जमीन है तो निवेश कम होगा. शुरुआत में 5 लाख से 10 लाख रुपये तक के निवेश की जरूरत पड़ती है. इसमें ब्रांड फीस के तौर पर 50,000 रुपये भी शामिल होते हैं. मदर डेयरी अपनी फ्रेंचाइजी को प्रमोट भी करती है.

कितनी होगी हर माह कमाई: Mother Dairy Franchise

मदर डेयरी फ्रेंचाइजी से पहले साल में निवेश पर 30 फीसदी तक रिटर्न मिल जाता है. मदर डेयरी में निवेश करने पर हर महीने औसतन 50,000 से 1 लाख रुपये तक की कमाई आसानी से हो जाती है.

यह भी पढ़ें :  Flipkart Big Saving Days : फ्लिपकार्ट पर आ रहा है धमाकेदार ऑफर्स ! एसबीआई कार्ड पर मिलेगा 10 प्रतिशत एक्स्ट्रा डिस्काउंट.

 

आइसक्रीम पार्लर भी खोलें: Mother Dairy Franchise

मदर डेयरी के देश में करीब 2500 रिटेल आउटलेट हैं. मिल्क बूथ फ्रेंचाइज में कई तरह के डेयरी प्रोडक्ट्स बेचकर मुनाफा कमाया जा सकता है. वहीं, आइसक्रीम फ्रेंचाइजी भी ली जा सकती है. मदर डेयरी आइसक्रीम फ्रेंचाइजी में आइसक्रीम पार्लर खोल सकते हैं. इसके लिए ज्यादा निवेश की जरूरत नहीं पड़ती है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page