Follow Us On Goggle News

LPG Cylinder Price Hike : अखिलेश का तंज- उज्ज्वला योजना का नाम बदलकर ‘बुझव्वला योजना’ कर देना चाहिए, प्रियंका गांधी ने भी साधा निशाना.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Akhilesh Yadav on BJP: यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एलपीजी सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने उज्ज्वला योजना को लेकर भी तंज कसा है.

 

एक दिन पहले देशभर में एलपीजी सिलेंडर के दाम में 25 रुपये का इजाफा कर दिया गया. सिलेंडर के दाम बढ़ाए जाने के बाद मोदी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है. कांग्रेस से लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) तक महंगाई को लेकर सरकार पर हमला बोल रही है. सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश ने मोदी सरकार पर उज्ज्वला योजना को लेकर तंज भी कसा.

अखिलेश ने एक ट्वीट कर सरकार को उज्ज्वला योजना का नाम बदलकर ‘बुझव्वला योजना’ करने का सुझाव दे डाला. अखिलेश ने ट्विटर पर लिखा, “रसोई गैस के दाम 25 रुपया और बढ़ाकर भाजपा सरकार ने आम लोगों के घरों के चूल्हे ‘बुझा’ दिये हैं. उज्ज्वला योजना का नाम बदलकर ‘बुझव्वला योजना’ कर देना चाहिए.

यह भी पढ़ें :  PM Narendra Modi Birthday : क्या कहती है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुंडली, किस राशि में हुआ है इनका जन्म.

 

प्रियंका गांधी ने भी साधा निशाना : इससे पहले बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी सिलेंडर के दाम बढ़ाने पर सरकार को आड़े हाथ लिया था. प्रियंका ने एक ट्वीट कर कहा था कि 1 जुलाई को रसोई गैस पर मोदी जी की सरकार ने 25 रुपये बढ़ाया. 17 अगस्त को फिर 25 रुपये बढ़ा दिए गए. उज्ज्वला का सपना दिखाकर, हर महीने रसोई गैस के दाम बढ़ाकर भाजपा सरकार की उगाही योजना फल-फूल रही है.

 

बता दें कि देशभर में एलपीजी सिलेंडर के दाम में 25 रुपये का इजाफा किया गया है. एलपीजी की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद अब दिल्ली में घरेलू इस्तेमाल के लिए प्रयोग होने वाले एलपीजी सिलेंडर के दाम 859.5 रुपये हो गए. इससे पहले एक जुलाई को रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में 25.50 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी.

यह भी पढ़ें :  Big News : मोदी सरकार का बड़ा फैसला! घर में पड़ी कबाड़ गाड़ी से होगी भारी बचत, लाखों लोगों को मिलेगा रोजगार.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page