Follow Us On Goggle News

LIC IPO को लेकर बड़ी खबर ! 1550-1700 रुपये के बीच हो सकता है प्राइस बैंड, आईपीओ का साइज बढ़ा सकती है सरकार.

इस पोस्ट को शेयर करें :

LIC IPO Big Update : सरकार की एलआईसी आईपीओ से 63,000 करोड़ रुपये से 65,000 करोड़ रुपये तक जुटाने की योजना है. सरकार एलआईसी आईपीओ का साइज 31.62 करोड़ से बढ़ाकर 38 करोड़ शेयरों का कर सकती है.

LIC IPO Big Update : देश की सबसे बड़ी इंश्योरेंस कंपनी भारतीय जीवन बीमा निगम (Life Insurance Corporation) के आईपीओ (LIC IPO) पर आज सरकार और इन्वेस्टमेंट बैंकर्स की मुलाकात होने की संभावना है. इस बैठक में आईपीओ के संशोधित प्रॉस्पेक्टस को अंतिम रूप देने पर चर्चा होगी. आईपीओ (IPO) का प्राइस बैंड 1,550 रुपये से 1,700 रुपये प्रति शेयर के बीच हो सकता है.

 

सरकार की LIC IPO से 63,000 करोड़ रुपये से 65,000 करोड़ रुपये तक जुटाने की योजना है. सरकार एलआईसी आईपीओ का साइज 31.62 करोड़ से बढ़ाकर 38 करोड़ शेयरों का कर सकती है. एलआईसी आईपीओ में सरकार की योजना 6 फीसदी से ज्यादा हिस्सेदारी बेचने की नहीं है. सरकार एलआईसी आईपीओ का साइज 31.62 करोड़ से बढ़ाकर 38 करोड़ शेयरों का कर सकती है.

यह भी पढ़ें :  Small Business Ideas : छोटी निवेश से शुरू करें मधुमक्खी पालन (Bee Keeping), हर महीने होगी अच्छी आमदनी, यहाँ पढ़े पूरी जानकारी.

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वैल्युएशन और साइज को लेकर सरकार जल्द फैसला ले सकती है. सरकार इस हफ्ते सेबी (Sebi) के पास संशोधित प्रॉस्टपेक्टस सौंप सकती है. नई मंजूरी के बिना LIC का आईपीओ लाने के लिए 12 मई तक का वक्त है.

खबर अपडेट की जा रही है…


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page