Follow Us On Goggle News

अब हेलमेट के साथ मिलेगा पर्सनल एक्सीडेंटल बीमा कवर भी, ICICI Lombard ने वेगा हेलमेट से किया करार.

इस पोस्ट को शेयर करें :

ICICI Lombard वेगा हेलमेट के साथ मिलकर पर्सनल एक्सीडेंटल पॉलिसी लेकर आई है, जहां कस्टमर्स को मिलेगा 1 लाख रुपये तक का कवर.

कोरोना के मामलों में कमी के बाद धीरे-धीरे ट्रांसपोर्टेशन सामान्य होता जा रहा है. हालांकि कोरोना महामारी के बास से लोग सार्वजनिक ट्रांसपोर्टेशन से यात्रा करने में हिचकिचा रहे हैं. YouGov की इंटरनेशनल ऑटोमोटिव रिपोर्ट 2021 रिपोर्ट के मुताबिक भारत में पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस्तेमाल करने का इरादा सबसे कम है. ऐसे में ज्यादातर लोग दो पहिया वाहन खरीदने ( ICICI Lombard Vega Helmets Accidental Cover ) को प्रोत्साहित होने का अनुमान है.

आईसीआईसीआई लोम्बार्ड ने किया वेगा हेलमेट के साथ करार :

भारत में दो पहिया वाहनों की बढ़ती संख्या सड़क दुर्घटना के मामलों में वृद्धि ला सकती है. ऐसे में इस जोखिम को ध्यान में रखते हुए ICICI Lombard ने सड़क सुरक्षा जागरूकता बढ़ाने और सुरक्षा की आदत को विकसित करने के लिए वेगा हेलमेट की हर खरीद पर पर्सनल एक्सीडेंटल पॉलिसी (personal accident insurance cover) दे रही है. इसके लिए ICICI Lombard ने वेगा हेलमेट (Vega Helmets) के साथ करार किया है.

यह भी पढ़ें :  लखपति बनने का मौका दे रही है Post Office की ये स्कीम, लगाए 10 हजार रुपए - स्टेप बाय स्टेप फॉलो करें प्रोसेस | Post Office Recurring Deposit Account

ICICI Lombard की इस पर्सनल एक्सीडेंटल पॉलिसी (Personal Accidental Policy) में कस्टमर्स को दोहरी सुरक्षा मिलेगी. जहां एक ओर हेलमेट आपको एक्सीडेंट से बचाएगी, वहीं आपको एक लाख रुपये तक का दुर्घटना बीमा कवर और डेट बेनेफिट्स भी मिलेगा.

ICICI Lombard के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर संजीव मंत्री ने कहा, “आज के समय में बीमा कवर पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हो गया है. एक्सीडेंटल कवर इंश्योरेंस (accident insurance cover) होल्डर और उनके परिजन को फाइनेंशियल सिक्योरिटी मिलती है. आईसीआईसीआई लोम्बार्ड हमेशा से रोड सेफ्टी का समर्थक रहा है और हमारी राइड टू सेफ्टी पहल के तहत कई गतिविधियों को अंजाम दिया है, जिसका उद्देश्य सेफ्टी नियमों के बारे में जागरूकता पैदा करना है.”

वेगा हेलमेट (Vega Helmets) के एमडी गिरधारी चांडक ने कहा, “वेगा बाइकर्स और दोपहिया राइडर्स के लिए हमेशा पसंदीदा ऑप्शन रहा है. हमें खुशी है कि ICICI Lombard के साथ मिलकर बाइक राइडर्स की सिक्योरिटी की तरफ कदम बढ़ाया है.”


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page