Follow Us On Goggle News

Honda City Hybrid कार हुई लॉन्च, एक लीटर पेट्रोल में 26.5 किलोमीटर का सफर, कीमत 19.49 लाख रुपये, मिल रही शानदार वारंटी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Honda City Hybrid Car Launch: कंपनी ने बीते महीने ही इस हाइब्रिड कार (Honda City Hybrid) पर से पर्दा उठाया था और इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी थी. कार का माइलेज 26.5 किलोमीटर प्रति लीटर है.

Honda City Hybrid Car Launch: होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने बुधवार को होंडा सिटी कार की हाइब्रिड एडिशन- Honda City e:HEV को भारत में पेश कर दिया है. इसकी दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 19,49,900 रुपये है. कंपनी ने बीते महीने ही इस हाइब्रिड कार (Honda City Hybrid) पर से पर्दा उठाया था और इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी थी. होंडा ने भारत में पहली बार न्यू सिटी e:HEV के साथ अपनी एडवांस इंटेलिजेंट सेफ्टी टेक्नोलॉजी होंडा सेंसिंग भी पेश की है.

 

एक लीटर पेट्रोल में 26.5 किलोमीटर का सफर :

कार में 1.5-लीटर एटकिंसन-साइकिल DOHC i-VTEC पेट्रोल इंजन लगा है. इसका इंजन 126ps की मैक्सिमम पावर और 253nm की पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसके अलावा, कार में सेल्फ-चार्जिंग, बेहद सक्षम टू-मोटर स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक सिस्टम है जो दमदार परफॉर्मेंस देता है. कार का माइलेज 26.5 किलोमीटर प्रति लीटर है. कार की मैक्सिमम स्पीड 176 किलोमीटर प्रति घंटा है. 

यह भी पढ़ें :  Online Education : एड-टेक कंपनियों से रहें सावधान, शिक्षा मंत्रालय ने अभिभावकों के लिए जारी की एडवाइजरी.

 

होंडा सेंसिंग बड़े काम की टेक्नोलॉजी है :

होंडा सिटी हाइब्रिड (Honda City Hybrid) कार में एडवांस्ड इंटेलिजेंट सेफ्टी टेक्नोलॉजी होंडा सेंसिंग वाइड-एंगल, फार-रीचिंग डिटेक्शन सिस्टम के साथ एक हाई-पर्फोर्मेंस वाले फ्रंट कैमरे का इस्तेमाल करता है. इसकी मदद से यह सामने की सड़क को स्कैन करता है और दुर्घटनाओं के जोखिम को कम करने के लिए ड्राइवर को अलर्ट करता है. कार में कोलिजन मिटिगेशन ब्रेकिंग सिस्टम (सीएमबीएस), अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, रोड डिपार्चर मिटिगेशन (आरडीएम), लेन कीपिंग असिस्ट सिस्टम (एलकेएएस), और ऑटो हाई-बीम होंडा सेंसिंग की सबसे खास फीचर्स में से एक हैं.

 

वारंटी भी मिलेगी शानदार :

होंडा कार्स इंडिया इस कार (Honda City e:HEV) पर वारंटी भी दे रही है. कस्टमर को तीन साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी मिलेगी. साथ ही लिथीयम आयन बैटरी पर 8 साल की वारंटी ऑफर कर रही है. इसके अलावा एक्सटेंडेड वारंटी और रोड साइड असिस्टेंस भी दिए जाएंगे.

 

सेफ्टी फीचर हैं खास :

यह भी पढ़ें :  Gold Silver Price Today : सोने - चांदी की कीमत में आज आया तेज उछाल, जानिए अपने शहर का लेटेस्ट रेट.

न्यू सिटी e:HEV कार में सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग लगे हैं. कार में लेन कीपिंग असिस्ट सिस्टम मौजूद है जो आपको लेन से हटने पर अलर्ट करता है. कार (Honda City Hybrid) में हाई ऑटो बीम लाइट लगे हैं जो रात के वक्त ड्राइव करते समय मददगार हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page